Home राजस्थान खींवसर में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप पेड़ से टकराई, 1 ही परिवार...

खींवसर में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप पेड़ से टकराई, 1 ही परिवार के 4 लोगों की मौत

0

नागौर. जिले से खींवसर (Kheenvsar) थाना इलाके में आज बड़ा सड़क हादसा (Big road accident) हो गया. यहां तेज रफ्तार कैम्पर (पिकअप) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकरायी. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतकों में 2 पुरुष और 2 महिलायें शामिल हैं. हादसे के शिकार हुये सभी लोग जालोर के सांचौर से मुकाम धाम जा रहे थे. सभी मृतक एक परिवार के हैं. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने हादसे पर दुख जताया है.

जानकारी के अनुसार हादसा नागौर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 62 पर लालावास सरहद में हुआ. वहां बुधवार को सुबह एक पिकअप गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी. इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे खेजड़ी के पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में पिकअप में सवार 2 पुरुष और 2 महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गये.

दूसरे वाहन के कारण अनियंत्रित हुई पिकअप

हादसे की सूचना पर खींवसर थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने शवों को स्थानीय मोर्चरी में रखवाया. मृतकों की पहचान जालोर जिले के सांचौर के गांव डेडुसन निवासी रामूराम विश्नोई, भीखाराम विश्नोई, केली देवी पत्नी मुकेश कुमार और चैनी देवी पत्नी हरिराम के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पिकअप सामने से आ रहे दूसरे वाहन के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

विश्नोई समाज के धाम जा रहे थे
जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र का विश्नोई समाज का यह परिवार अमावस्या के मौके पर विश्नोई समाज के सबसे बड़े तीर्थ स्थल मुकाम धाम में धोक लगाने के लिये जा रहा था. इसी दौरान खींवसर के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया.

 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here