Horoscope Today 16 December: धनु, कुंभ, मीन राशि वालों को किसी बात का भय रहेगा, जानें आज का राशिफल

 0
Horoscope Today 16 December: धनु, कुंभ, मीन राशि वालों को किसी बात का भय रहेगा, जानें आज का राशिफल
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT

 

Horoscope Today 16 December: धनु, कुंभ, मीन राशि वालों को किसी बात का भय रहेगा, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 16 December 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 16 दिसंबर 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज रात्रि 08:01 तक चतुर्थी तिथि फिर पंचमी तिथि रहेगी. आज पुरे दिन श्रवण नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, पराक्रम योग, गजकेसरी योग, व्याघात योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा मकर राशि में रहेंगे.

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. दोपहर 12.15 से 01.30 बजे तक अभिजीत मुहूर्त एवं दोपहर 02.30 से 03.30 बजे तक लाभ - अमृत का चौघडिया रहेगा. वहीं सुबह 09:00 से 10:30 बजे तक राहुकाल रहेगा. सूर्य दोपहर 03:58 के बाद धनु राशि में रहेगे. अन्य राशि वालों के लिए शनिवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चंद्रमा दसवें भाव में रहेगा जिसके कारण नौकरी में कुछ बदलाव हो सकते हैं. व्याघात और गजकेसरी योग बनने से कारोबार में आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने से आर्थिक लाभ होगा. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आपको नई नौकरी के लिए मेल मिल सकता है. व्यावसायिक यात्रा की योजना बन सकती है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके कार्यों की सराहना होगी, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

सूर्य के राशि परिवर्तन से विद्यार्थी और कलाकार अपने-अपने क्षेत्र में आने वाली परेशानियों को दूर करने में सफल रहेंगे. राजनेताओं के लिए अच्छा दिन है. आ जाएगा. प्यार और जीवनसाथी के साथ रिश्ते को मजबूत करने में लगे रहेंगे. खिलाड़ी व्यक्ति को हार का भय रहेगा. "अगर आप हारने से डरते हैं तो कभी जीतने की ख्वाहिश मत रखो."


वृषभ राशि (Taurus)
चंद्रमा नवम भाव में रहेगा जिससे अच्छे कार्य करने से भाग्य चमकेगा. आप अपना व्यवसाय ऑनलाइन बेचकर अपना पुराना स्टॉक ख़त्म करने के प्रयासों में सफल होंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन से आप कार्यक्षेत्र में अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे. 'ऐसा लक्ष्य निर्धारित करें जो आपको सुबह बिस्तर से उठने के लिए मजबूर कर दे.' सामाजिक और राजनीतिक मंचों पर अपनी टिप्पणियों के कारण आप चर्चा में रहेंगे. एसिडिटी की समस्या से आप परेशान रहेंगे.

आप अपने प्यार या जीवनसाथी के साथ वीडियो कॉल करने में अपना समय बर्बाद कर सकते हैं. आप ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण सप्ताहांत पर आपको परिवार के किसी सदस्य से कुछ सीखने को मिलेगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करके अपने क्षेत्र में बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)-
चंद्रमा अष्टम भाव में रहेगा जिसके कारण ननिहाल में किसी से विवाद हो सकता है. व्यापार में प्रतिस्पर्धा बढ़ने से आपकी परेशानियां भी बढ़ेंगी, लेकिन आपको धैर्य बनाए रखना होगा. मजदूरों की हड़ताल से कारोबारी की दिनचर्या में बदलाव आ सकता है. नौकरीपेशा व्यक्ति विरोधियों के बिछाए जाल में फंस सकते हैं. प्रेम और दांपत्य जीवन में वाद-विवाद से दूरी बनाए रखें. सूर्य के राशि परिवर्तन से ऑफिस में आपके विरोधी आपके कार्यों में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं.

सप्ताहांत को ध्यान में रखते हुए पाचन करना चाहिए. आप समस्याओं से परेशान रहेंगे. अपने खान-पान का ध्यान रखें. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण सामाजिक स्तर पर आपकी कोई पोस्ट आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. परिवार में सभी की बात शांति से सुनें. छात्रों को अपने करियर के बारे में कुछ पता होना चाहिए. परेशान हो सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)
चंद्रमा सप्तम भाव में रहेगा जिससे व्यापार में तेजी आएगी. बिजनेस में अपनी सकारात्मक सोच को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. अच्छे और अच्छे दिन पाने के लिए बुरे दिनों से लड़ना होगा. कार्यस्थल पर किसी से काम कैसे निकालना है यह आप से सीखें. सूर्य के राशि परिवर्तन से नौकरीपेशा जातक को नई नौकरी के लिए मेल आ सकता है. यात्रा के दौरान किसी बुजुर्ग व्यक्ति के साथ जाना.

इससे आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. सप्ताहांत में आप परिवार के साथ किसी प्रॉपर्टी को देखने जा सकते हैं. आप अपने प्यार और जीवनसाथी के साथ मौज-मस्ती में दिन बिताएंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण प्रतियोगी छात्र परीक्षा तिथि नजदीक आने से चिंतित रहेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
चंद्रमा छठे भाव में रहेगा जिससे आपको पुरानी बीमारियों से राहत मिलेगी. व्याघात और गजकेसरी योग बनने से आपको अपने व्यापार में कड़ी मेहनत और समझदारी से बेहतर परिणाम मिलेंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण कार्यस्थल पर आप अपना काम बेहतरीन तरीके से करेंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी भी कार्य में सफल होने के लिए आपको खुद पर विश्वास रखना होगा. "सफल होने के लिए सबसे पहले हमें खुद पर विश्वास करना होगा.

" अपच की समस्या हो सकती है. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण परिवार और बच्चों के साथ मनोरंजन में दिन बीतेगा. प्रेम और जीवनसाथी आपको हर काम में पूरा सहयोग देंगे. लाऊंगा. खिलाड़ी अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)
चंद्रमा पंचम भाव में रहेगा जिससे विद्यार्थियों की पढ़ाई में सुधार होगा. व्याघात और गजकेसरी योग बनने से आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिलेगा. ऑफिस में समस्याओं को सुलझाकर आप अपना काम पूरा करेंगे. राशि परिवर्तन के कारण आपको राजनीतिक स्तर पर जनता का भरपूर सहयोग मिलेगा. परीक्षा में सफल होने के लिए छात्रों को अथक प्रयास के साथ अपने निर्णय पर दृढ़ रहना होगा, तभी उन्हें सफलता मिल सकती है. "सफल लोग अपने फैसलों से दुनिया बदल देते हैं, जबकि असफल लोग दुनिया से डरकर अपने फैसले बदल लेते हैं.

सूर्य के राशि परिवर्तन से आप सप्ताहांत में परिवार की खुशियों के लिए कुछ नए गैजेट खरीद सकते हैं. प्यार और जिंदगी के साथ" पार्टनर, आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा. मलमास के दिन कुबेर देव के मंदिर में जाकर हरी मूंग की दाल और हरा धनिया दान करें. ऐसा करने से परिवार के सदस्यों के जीवन में धन और समृद्धि बढ़ती है.

तुला राशि (Libra)
चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा जिससे भूमि-भवन संबंधी मामले सुलझेंगे. साझेदारी के व्यवसाय में पैसा बचाना आपकी पहली प्राथमिकता रहेगी. कारोबारी पारिवारिक समस्याओं से परेशान रहेंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण कार्यस्थल पर पदोन्नति मिलने में कुछ बाधाएं आएंगी. नौकरीपेशा व्यक्तियों को ऑफिस में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. सामाजिक स्तर पर अवसर खो सकते हैं. हृदय विकार संबंधी किसी समस्या से आप परेशान रहेंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आपको परिवार में अपने बच्चों के लिए समय निकालना चाहिए.

प्यार और जीवनसाथी से जुड़ा कोई मामला आपको बुरा लगेगा. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण ट्रैक पर जातक को चोट लगने की संभावना है. छात्र अपने लक्ष्य को पाने के लिए प्रयासरत हैं. कोशिश करता रहूंगा. "आखिरी सांस तक प्रयास करना चाहिए, या तो लक्ष्य प्राप्त होगा या अनुभव प्राप्त होगा, दोनों ही सर्वोत्तम हैं."

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा जिससे आपके साहस और साहस में वृद्धि होगी. व्याघात और गजकेसरी योग बनने से आप पारिवारिक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के प्रयासों में सफल रहेंगे. कार्यस्थल पर विरोधी आपके कार्य पर संदेह करेंगे. "अगर कोई आपके काम पर संदेह करता है, तो उसे करने दो क्योंकि संदेह हमेशा सोने की शुद्धता पर किया जाता है, कोयले की कालिख पर नहीं." सूर्य के राशि परिवर्तन से आप परिवार की सुख-सुविधा के लिए संपत्ति और नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं. बनाया जा सकता है.

नई पीढ़ी का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. प्रेम और जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आपका काम आगे बढ़ेगा. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आप राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर अपने कार्यों के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहेंगे. राजनेता के लिए दिन खुशियाँ लेकर आएगा. विद्यार्थी पढ़ाई में व्यस्त रहकर ही सफलता का स्वाद चख सकेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
चंद्रमा दूसरे भाव में रहेगा जिससे आप अच्छे और पुण्य कार्य कर सकेंगे. आप अपनी चतुर सोच से बाजार में चल रहे विवादों को सुलझाने में सफल रहेंगे. एक व्यवसायी को नए व्यवसाय में कदम रखने से पहले शोध अवश्य करना चाहिए. सूर्य के राशि परिवर्तन से कार्यस्थल पर आपके काम से ही आपकी प्रगति संभव है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके काम बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे. एक खिलाड़ी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, तभी वह सफलता हासिल कर पाएगा. इसका स्वाद ले सकेंगे.

"मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है, पंखों से कुछ नहीं होता, हौसलों से उड़ान होती है." किसी गंभीर मामले पर आप अपने प्यार और जीवनसाथी से सलाह ले सकते हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन से विद्यार्थियों और कलाकारों को शिक्षक से सलाह मिलेगी जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगी. वह परिवार के किसी खास व्यक्ति के लिए कोई महंगा उपहार खरीद सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)
चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप कारोबार विस्तार को लेकर परिवार से सलाह ले सकते हैं. कारोबारी विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं. किसी राजनेता को पार्टी द्वारा कोई भी काम अकेले करने के लिए कहा जा सकता है. "जिनमें अकेले चलने का हौसला होता है, एक दिन उनके पीछे काफिला होता है.

" व्यावसायिक यात्रा किसी कारणवश रद्द हो सकती है. आप प्यार और जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए समय निकालने में सफल रहेंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण. परिवार में किसी से मनमुटाव की स्थिति दूर होने लगेगी. विद्यार्थी अपने करियर के प्रति गंभीर हो जाएं.

कुंभ राशि (Aquarius)
चंद्रमा 12वें भाव में होगा जिससे आप कानूनी मुद्दों के बारे में जान सकेंगे. बिजनेस में पार्टनर के लिए कुछ परिस्थितियां उत्पन्न होने से आप परेशान रहेंगे. "इससे पहले कि परिस्थितियाँ आपके जीवन की दिशा बदल दें, उठो, साहस दिखाओ और अपनी परिस्थितियाँ बदल दो." व्यापार विस्तार के लिए अभी सही समय नहीं है. सही अवसर आने पर ही आगे की कार्रवाई करें. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण कार्यस्थल पर लेटलतीफी के कारण आपको सीनियर्स और बॉस से डांट खानी पड़ सकती है. नौकरीपेशा व्यक्ति आलस्य के कारण डूबेंगे.

प्रतियोगिता और सामान्य परीक्षाओं से छात्रों में अति आत्मविश्वास के कारण दूरियां पैदा होंगी. रखना. सामाजिक स्तर पर विरोधी आपके कार्यों में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आप आंखों में जलन की समस्या से परेशान रहेंगे. आपकी कोई पुरानी बात उजागर होने से परिवार में स्थितियां खराब हो सकती हैं. प्रेम और वैवाहिक जीवन में विश्वास की कमी रहेगी.

मीन राशि (Pisces)
चंद्रमा 11वें भाव में रहेगा जिसके कारण लाभ बढ़ाने का प्रयास करें. व्याघात और गजकेसरी योग बनने से आपको ऑनलाइन बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिलेगा जिसे आप बिजनेस के किसी अन्य काम में निवेश करेंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आप ऑफिस में अपना काम पूरा करने में सफल रहेंगे. आप ध्यान देने में सफल रहेंगे, जिससे आपकी पदोन्नति की संभावना बढ़ सकती है. स्वास्थ्य की दृष्टि से मौसम परिवर्तन का ध्यान रखें. सामाजिक स्तर पर आपकी फैन फॉलोइंग बढ़ेगी. आप अपने प्यार और जीवनसाथी के साथ स्नेहपूर्वक दिन बिताएंगे.

सूर्य का राशि परिवर्तन. सप्ताहांत पर आप परिवार के किसी खास व्यक्ति के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. खिलाड़ी किसी भी गतिविधि में निराशाजनक प्रदर्शन के कारण स्वयं को हारा हुआ समझेगा. "मैदान में हारा हुआ इंसान दोबारा जीत सकता है, लेकिन दिल से हारा हुआ इंसान कभी नहीं जीत सकता."

Horoscope Today 16 December: Sagittarius, Aquarius, Pisces people will be afraid of something, know today's horoscope

Horoscope Today 16 December 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: According to astrology, 16 December 2023, Saturday is an important day. Till 08:01 tonight Chaturthi Tithi will again be Panchami Tithi. Today there will be Shravan Nakshatra throughout the day. Today, there will be support from Vashi Yoga, Anandadi Yoga, Sunfa Yoga, Parakram Yoga, Gajakesari Yoga, Vyaghata Yoga formed by the planets. If your zodiac sign is Taurus, Leo, Scorpio, Aquarius then you will get the benefit of Shasha Yoga. Moon will be in Capricorn.

Note the auspicious time for auspicious work today. There are two times today. There will be Abhijeet Muhurat from 12.15 to 01.30 pm and Chaughadiya of Labh-Amrit from 02.30 to 03.30 pm. There will be Rahukaal from 09:00 to 10:30 in the morning. Sun will be in Sagittarius after 03:58 pm. What does Saturday bring for other zodiac signs? Let us know today's horoscope (Rashifal in Hindi)-

Aries-
Moon will be in the tenth house due to which there may be some changes in the job. With the formation of Vyaghat and Gajakesari Yoga, there will be economic benefits by getting additional sources of income in the business. Due to change in Sun's zodiac sign, you may get a mail for a new job. A business trip may be planned. Your work will be appreciated at the social and political level, which will increase your confidence.

Due to the change in the zodiac sign of the Sun, students and artists will be successful in overcoming the problems coming in their respective fields. It is a good day for politicians. will come. Will be engaged in strengthening love and relationship with spouse. A sports person will be afraid of defeat. "If you are afraid of losing, never aspire to win."


Taurus
Moon will be in the ninth house due to which luck will shine by doing good work. You will be successful in your efforts to liquidate your old stock by selling your business online. With the change in Sun's zodiac sign, you will move towards your goals in the workplace. 'Set a goal that forces you to get out of bed in the morning.' You will be in the news due to your comments on social and political forums. You will be troubled by the problem of acidity.

You may waste your time in making video calls with your love or spouse. You will not be able to concentrate. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, you will get to learn something from a family member on the weekend. Students will achieve better results in their field by focusing on their studies.

Gemini-
Moon will remain in the eighth house due to which there may be a dispute with someone in the maternal family. With increasing competition in business, your problems will also increase, but you will have to remain patient. There may be a change in the daily routine of businessmen due to the strike of workers. Employed people may get trapped in the traps laid by their opponents. Maintain distance from arguments in love and married life. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, your opponents in the office may create obstacles in your work.

Digestion should be done keeping the weekend in mind. You will be troubled by problems. Take care of your eating habits. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, any of your posts on the social level may cause trouble for you. Listen calmly to everyone in the family. Students should know something about their career. May get upset.

Cancer
Moon will be in the seventh house due to which business will accelerate. To take your positive thinking to new heights in business, you will have to face some problems. To get better and better days, you have to fight the bad days. Learn from yourself how to deal with someone at work. Due to the change in Sun's zodiac sign, a working person may get a mail for a new job. Accompanying an elderly person during the journey.

You will get to learn a lot from this. During the weekend you can go to see a property with your family. You will spend the day having fun with your love and spouse. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, competitive students will be worried as the exam date approaches.

Leo -
Moon will be in the sixth house which will give you relief from old diseases. With the formation of Vyaghat and Gajakesari Yoga, you will get better results in your business through hard work and intelligence. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, you will do your work in the best way at the workplace. To be successful in any work at social and political level, you have to have faith in yourself. “To be successful we must first believe in ourselves.

"There may be a problem of indigestion. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, the day will be spent in entertainment with family and children. Love and life partner will give you full support in every work. Players will perform well in their field.

Virgo
Moon will be in the fifth house which will improve the studies of students. By forming Vyaghat and Gajakesari Yoga, you will get good profits in online and offline business. You will complete your work by solving problems in the office. Due to change in zodiac sign, you will get full support from the public at the political level. To be successful in the examination, students will have to work hard and be firm on their decision, only then they can get success. "Successful people change the world with their decisions, while unsuccessful people change their decisions out of fear of the world.

With the change in Sun's zodiac sign, you can buy some new gadgets for the happiness of the family during the weekend. Partner, you will have a great time with love and life. On the day of Malmas, go to the temple of Kuber Dev and donate green moong dal and green coriander. Doing this increases wealth and prosperity in the lives of family members.

Libra
Moon will remain in the fourth house due to which land-building related matters will be resolved. Saving money in partnership business will be your first priority. Businessmen will be troubled by family problems. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, there will be some obstacles in getting promotion at the workplace. Employed people will have to face problems in the office. Opportunities may be lost at the social level. You will be troubled by some problem related to heart disorder. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, you should take out time for your children in the family.

You will feel bad about any matter related to love and life partner. Due to change in the zodiac sign of the Sun, there is a possibility of injury to the person on the track. Students are trying to achieve their goals. Will keep trying. "One must try till the last breath, either the goal will be achieved or the experience will be gained, both are best."

Scorpio
Moon will be in the third house which will increase your courage and courage. With the formation of Vyaghat and Gajakesari Yoga, you will be successful in your efforts to take the family business forward. Opponents at workplace will doubt your work. "If anyone doubts your work, let him do so because doubt is always cast on the purity of gold, not on the soot of coal." With the change in Sun's zodiac sign, you are planning to buy property and a new vehicle for the comfort of your family. can be made.

The new generation will spend the day in fun. You will get full support from love and spouse, which will help your work progress. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, you will be in the headlines on social media due to your work at the political and social level. The day will bring happiness for the politician. Students will be able to taste success only by staying busy in studies.

Sagittarius
Moon will be in the second house due to which you will be able to do good and virtuous work. You will be successful in resolving the disputes going on in the market with your clever thinking. A businessman must do research before venturing into a new business. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, your progress is possible only through your work at the workplace. Your work at the social and political level will be completed without any hindrance. A player has to work hard to fulfill his dreams, only then he will be able to achieve success. Will be able to taste it.

"The destination is reached only by those whose dreams are alive, wings are of no use, courage is the only way to fly." You can take advice from your love and spouse on any serious matter. Due to the change in Sun's zodiac, students and artists will get advice from teachers which will prove beneficial for their future. He can buy an expensive gift for a special person in the family.

Capricorn
Moon will be in your zodiac sign, which will increase your confidence and you can take advice from family regarding business expansion. Businessmen can plan to travel abroad. Unemployed people can get jobs. Due to the change in the Sun's zodiac sign, you may be given new responsibilities at the workplace. A politician can be asked by the party to do any work alone. "Those who have the courage to walk alone, one day a convoy follows them.

"Business trip may get canceled due to some reason. You will be able to find time for love and spending time with your spouse. Due to the change in the Sun's zodiac sign. The situation of estrangement with someone in the family will start getting resolved. Students will be serious about their career. Be done.

Aquarius
Moon will be in the 12th house due to which you will be able to know about legal issues. You will remain troubled due to some situations arising for your partner in business. "Before circumstances change the course of your life, get up, be courageous and change your circumstances." Now is not the right time for business expansion. Take further action only when the right opportunity arises. Due to change in the zodiac sign of Sun, you may have to face scolding from seniors and boss due to lateness at workplace. Employed people will drown due to laziness.

Competition and general examinations will create distance among students due to overconfidence. Keep. Opponents at the social level can create obstacles in your work. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, you will be troubled by the problem of irritation in the eyes. Situations in the family may worsen due to any old matter of yours being exposed. There will be lack of trust in love and married life.

Pisces
Moon will be in the 11th house due to which try to increase profits. With the formation of Vyaghat and Gajakesari Yoga, you will get good profits in online business which you will invest in some other business. Due to the change in the zodiac sign of the Sun, you will be successful in completing your work in the office. You will be successful in paying attention, which may increase your chances of promotion. Take care of weather changes from health point of view. Your fan following will increase at the social level. You will spend the day affectionately with your love and spouse.

Change of Sun's zodiac sign. On weekends you can go shopping with a special person in the family. The player will consider himself a loser due to disappointing performance in any activity. "A man defeated on the field can win again, but a man defeated at heart can never win."

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT