दुखद घटना: खतरनाक स्टंट के प्रयास में एक व्यक्ति की जान चली गई

श्रीगंगानगर की दिल दहला देने वाली घटना के बारे में जानें जहां खतरनाक स्टंट करने के प्रयास में एक व्यक्ति की जान चली गई। इस दुखद घटना के विवरण और परिणाम के बारे में जानें।

 0
दुखद घटना: खतरनाक स्टंट के प्रयास में एक व्यक्ति की जान चली गई
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT

दुखद घटना: खतरनाक स्टंट के प्रयास में एक व्यक्ति की जान चली गई

श्रीगंगानगर, कसेरी सिंहपुर जिले के एक कस्बे में एक चौंकाने वाली घटना में, एक साहसी स्टंट का प्रयास करते समय एक व्यक्ति की दुखद जान चली गई। पीड़ित वार्ड 15 का निवासी 52 वर्षीय किशन लाल नामक मजदूर था, जिसे गट्टू के नाम से भी जाना जाता था। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना जोहार नामक जल निकाय के पास घटी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किशन लाल ने जोहड़ के गहरे पानी में छलांग लगाने से पहले अपनी जर्सी और जूते उतार दिए। जब उसने खतरनाक करतब दिखाने का प्रयास किया तो दर्शक, जिनमें ज्यादातर पास में बैठी महिलाएं थीं, भयभीत होकर देख रहे थे। तमाशबीनों के हंगामे के कारण घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई।

अधिकारियों को तुरंत घटना की सूचना दी गई और थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी, उप-तहसीलदार सोनू वर्मा, नगर निगम के कर्मचारी और अग्निशामक सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे। बचाने की कोशिशों के बावजूद देर रात सीबी मशीन की मदद से किशन लाल का शव बरामद कर लिया गया।

इस दुखद खबर ने किशन लाल के भतीजे को बहुत प्रभावित किया, जो घटना के बारे में सुनकर अपने चाचा को खोजने की बेताब कोशिश में पानी में कूद गया।

यह घटना जोखिम भरे स्टंट करने से जुड़े खतरों की गंभीर याद दिलाती है। जानमाल के नुकसान से समुदाय में शोक छा गया है और सभी गतिविधियों में सावधानी और सुरक्षा के महत्व पर जोर दिया गया है। यह त्रासदी भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए एक सबक के रूप में काम करेगी।


श्रीगंगानगर में साहसी स्टंट प्रयास के परिणामस्वरूप जीवन की विनाशकारी क्षति हुई, जिससे सुरक्षा सावधानियों के बारे में जागरूकता की आवश्यकता पर प्रकाश डाला गया। आइए हम अपने सभी प्रयासों में सुरक्षा को प्राथमिकता देकर दिवंगत लोगों की स्मृति का सम्मान करें।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT