Horoscope Today 17 December: मेष, कर्क, सिंह राशि वाले मानसिक तनाव में रहेंगे, जानें आज का राशिफल

 0
Horoscope Today 17 December: मेष, कर्क, सिंह राशि वाले मानसिक तनाव में रहेंगे, जानें आज का राशिफल
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT

 

Horoscope Today 17 December: मेष, कर्क, सिंह राशि वाले मानसिक तनाव में रहेंगे, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 17 December 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 17 दिसंबर 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज शाम 05:34 तक पंचमी तिथि फिर षष्ठी तिथि रहेगी. आज पुरे दिन धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, पराक्रम योग, गजकेसरी योग, हर्षण योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा दोपहर 03:45 के बाद कुंभ राशि में रहेंगे .

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. सुबह 10.15 से 12.15 बजे तक लाभ - अमृत का चौघडिया एवं दोपहर 02.00 से 03.00 बजे तक शुभ का चौघडिया रहेगा. वहीं दोपहर 04:30 से 06:00 बजे तक राहुकाल रहेगा. अन्य राशि वालों के लिए रविवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चंद्रमा 10वें भाव में रहेगा जिससे राजनीतिक उथल-पुथल हो सकती है. ऑफिस के सभी महत्वपूर्ण कार्यों में आपको अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों से मार्गदर्शन मिलेगा, मार्गदर्शन से काम पूरा होगा और आपको कई नई चीजें भी सीखने को मिलेंगी. कारोबारी के मन में व्यापार में बदलाव को लेकर विचार आ सकते हैं, लेकिन अभी बदलाव न करें क्योंकि मलमास चल रहा है. हर्षण योग बनने से बिजनेस में किए गए बदलाव कारगर साबित होंगे. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई को महत्व देना चाहिए. पढ़ाई में एकाग्रता बनाए रखने के लिए योग करें.

अगर आप मंदिर में ध्यान और भक्ति भी करेंगे तो आपके लिए बेहतर होगा. रविवार का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर पूजा करने की योजना बना सकते हैं. दाग-धब्बे वाले व्यक्ति के स्वास्थ्य में आप अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए पौष्टिक आहार ले सकते हैं. खाना खाऐं.


वृषभ राशि (Taurus)
चंद्रमा नवम भाव में रहेगा, जिससे सामाजिक जीवन में पहचान बढ़ेगी. कार्यस्थल पर खुद को आलस्य से दूर रखने की जरूरत है और खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए काम में तेजी और दक्षता दिखाने की जरूरत है. पुश्तैनी कारोबारी को नई साझेदारी का प्रस्ताव मिल सकता है. है. किसी नये व्यक्ति को व्यवसाय में शामिल करने से पहले उसके बारे में अच्छी तरह जांच-पड़ताल कर लें. मलमास के कारण अभी उसे रोककर रखें.

सामान्य और प्रतियोगी परीक्षा के छात्रों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है, जिसे सुनकर वे खुशी से उछल पड़ेंगे. हर्षण योग पारिवारिक दृष्टि से दिन शुभ है क्योंकि आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. खिलाड़ी और कलाकार मानसिक उलझन में फंसे रहेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)-
चंद्रमा अष्टम भाव में रहेगा जिसके कारण जटिल मामलों में दिक्कतें आएंगी. नौकरीपेशा लोगों को ज्ञान प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए, अन्यथा ज्ञान की कमी प्रमोशन में बाधक बन सकती है. व्यापारियों को बड़ा लेन-देन करते समय सामने वाले पक्ष का मूड समझने की जरूरत होगी. इसके बाद ही पैसों का लेन-देन करें, अन्यथा पैसा फंसने का डर है. विद्यार्थियों को व्यर्थ की दोस्ती में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए और समय के महत्व को समझकर इसका उपयोग करना चाहिए. "वक्त जब थपेड़े मारता है तो कोई फकीर बन जाता है तो कोई राजा बन जाता है.

" नई पीढ़ी: वाद-विवाद से दूरी बनाए रखें. इस रविवार किसी काम के चलते लव और लाइफ पार्टनर के साथ आपका प्रोग्राम रद्द हो सकता है. माता-पिता आपको अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखनी होगी, क्योंकि आपको अपने बच्चे से संबंधित कोई शिकायत मिल सकती है, जिसे लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. स्पॉट-पर्सन अभ्यास के दौरान सतर्क रहें, चोट लगने की आशंका है.

कर्क राशि (Cancer)
चंद्रमा सातवें भाव में होगा, जिससे जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. अगर आपको अपना करियर शुरू करने में कोई दुविधा है तो अपने क्षेत्र के विशेषज्ञ से सलाह लें. जल्द ही लाभ मिलेगा. बिजनेसमैन को बिजनेस के प्रमोशन पर ध्यान देने की जरूरत है. विशेषकर गुणवत्ता को लेकर गंभीर रहें. हाजिर व्यक्ति को अपनी ऊर्जा बचाकर रखनी होगी और उस ऊर्जा का सही समय पर उपयोग करके क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.

रविवार को परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बन सकता है. विवाह योग्य युवक. -लड़की के रिश्ते को लेकर बात हो सकती है. किसी भी रिश्ते के लिए हां कहने में जल्दबाजी करने से बचें. वैवाहिक बंधन में बंधे लोगों को एक-दूसरे से कटु शब्द बोलने से बचना चाहिए, अन्यथा अनावश्यक मतभेद हो सकते हैं. आपको अपने लव और लाइफ पार्टनर से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

सिंह राशि (Leo)-
चंद्रमा छठे भाव में रहेगा जिससे कर्ज से मुक्ति मिलेगी. अगर कार्यस्थल पर सहकर्मी और कनिष्ठ लोग मदद की उम्मीद लेकर आते हैं तो उन्हें निराश न करें, अपनी क्षमता के अनुसार उनकी मदद करें. हर्षण योग बनने से बर्तन व्यवसायी को व्यापार में वृद्धि मिलेगी और आपको मुनाफा मिल सकता है.

विद्यार्थियों को अपने शिक्षकों का सम्मान करना होगा, हो सके तो उन्हें कोई उपहार दें. अपने बच्चों से बहुत ज्यादा उम्मीदें रखने की बजाय उन्हें अपना काम और अपनी इच्छाएं पूरी करने दें. नई पीढ़ी के लिए रविवार का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. आप अपने प्यार और जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)
चंद्रमा पंचम भाव में रहेगा, जिससे संतान सुख मिलेगा. बैंकिंग और मार्केटिंग आधारित कर्मचारी जिनका काम लक्ष्य आधारित है, उनका कार्यभार बढ़ता नजर आ रहा है. बिजनेस में किसी नए व्यक्ति से जुड़ने की बात हो सकती है, लेकिन आपको मई के महीने पर ध्यान देना चाहिए. इसे ध्यान में रखते हुए अभी कुछ देर रुकें. दाग-धब्बे वाले व्यक्ति को जितना हो सके खुद को दूसरों के झगड़ों से दूर रखना चाहिए, अन्यथा कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं.

लव और लाइफ पार्टनर के साथ पुरानी यादें ताजा होंगी. परिवार के साथ कुछ समय बिताएं. समय बिताने की भी कोशिश करें, अगर आप घर से दूर रहते हैं तो फोन के जरिए आपका हाल-चाल पूछ सकते हैं. विद्यार्थी और कलाकार अपने-अपने क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने में सफल होंगे.

तुला राशि (Libra)
चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा जिसके कारण माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में न होने के कारण कार्यस्थल पर कार्यभार अधिक होने के कारण किसी भी सहकर्मी, कनिष्ठ और वरिष्ठ का सहयोग आपको नहीं मिल पाएगा. कारोबारी को ग्राहकों का खास ख्याल रखना होगा. बात करते समय आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा, अन्यथा किसी से बेवजह की नोंकझोंक का सीधा असर आपके कारोबार पर पड़ सकता है. "यदि जल मर्यादा तोड़ता है तो विनाश का कारण बनता है और यदि वाणी मर्यादा तोड़ती है तो विनाश का कारण बनती है, इसलिए हमेशा अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

" सामान्य एवं प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों की परीक्षाएं नजदीक हैं, उन्हें कठिन विषयों पर पकड़ बनाने का प्रयास करना होगा, ताकि परीक्षा में बेहतर परिणाम मिल सकें. हासिल किया जा सकता है. रविवार को लव और लाइफ पार्टनर के साथ मूवी की प्लानिंग अधर में रह सकती है. परिवार और समाज में वरिष्ठजनों का प्रेमपूर्ण सहयोग और मार्गदर्शन मिलेगा. स्वास्थ्य की बात करें तो जो लोग अपनी पुरानी बीमारियों से परेशान थे उन्हें कुछ राहत मिलने की संभावना है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा जिसके कारण आपको मित्रों से मदद मिलेगी. कार्यस्थल पर आपको अपने काम के प्रति मेहनती रहना होगा, क्योंकि आर्थिक लाभ पाने के लिए यह समय आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है. हर्षण योग बनने से बिल्डिंग मटेरियल, लोहा, ठेकेदार के काम में दिक्कतें आएंगी और ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करने वाले कारोबारियों के लिए दिन शुभ रहने वाला है. उन्हें कुछ बहुत ही कोमल हाथ मिल सकते हैं.

नई पीढ़ी को अपनी दिनचर्या पारिवारिक नियमों के अनुरूप बनानी होगी, परिवार के बुजुर्गों की सलाह का सम्मान करना होगा और उनका पालन करने का प्रयास करना होगा. मानसिक तनाव दूर करने में परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. उनके साथ गपशप करने से तनाव का स्तर कम हो जाएगा. इस रविवार को राजनेता को पार्टी की ओर से कोई बड़ा पद दिया जा सकता है. खिलाड़ी को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा.

धनु राशि (Sagittarius)
चंद्रमा दूसरे भाव में होगा जो नैतिक मूल्यों को आशीर्वाद देगा. कार्यस्थल पर यदि आपकी योजना के मुताबिक काम नहीं हो रहा है तो चिंता न करें, थोड़ा इंतजार करें, अनुकूल समय आने पर काम बनने लगेंगे. नौकरीपेशा व्यक्ति के मन मुताबिक काम होगा. काम का बोझ कम होगा. व्यापारियों को अनुशासन के साथ सरकार द्वारा जारी नियमों का पालन करना चाहिए. नियमों का उल्लंघन करने पर बिजनेस लाइसेंस तक रद्द किया जा सकता है.

नई पीढ़ी को कोई भी गैरकानूनी काम करने से बचना होगा, अन्यथा कानूनी पचड़े में फंस जाएंगे. आपको नुकसान हो सकता है. यदि आप परिवार के साथ कोई नया काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो परिवार के माध्यम से आपको आर्थिक सहयोग की स्वीकृति भी मिलेगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बहुत अच्छे रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn)
चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे मन शांत और प्रसन्न रहेगा. कार्यस्थल पर अहंकार से बचना होगा. ऑफिशियल कार्यों में परफेक्शन अहंकार का रूप न ले इसका विशेष ध्यान रखें. हर्षण योग बनने से थोक कारोबारियों के लिए दिन शुभ संकेत लेकर आया है. किसी बड़े ग्राहक से संपर्क स्थापित होने की संभावना है. विवाह योग्य युवक-युवती के बीच रिश्ता तय करने के लिए बातचीत हो सकती है.

काम से समय निकालकर परिवार और बच्चों के साथ समय बिताएं, इसके लिए आपको उनके साथ कुछ खेल खेलने चाहिए, जिन्हें खेलकर बच्चों का ज्ञानवर्धन हो. "परिवार के बिना इस दुनिया में हर व्यक्ति अकेला है." प्रतिष्ठित व्यक्ति, कलाकार और छात्र अपने-अपने क्षेत्र में चुनौतियों पर विजय प्राप्त करेंगे. चलते समय इन्हें विशेष सतर्क रहना होगा, क्योंकि चोट लगने की आशंका है.

कुंभ राशि (Aquarius)
चंद्रमा 12वें भाव में रहेगा जिसके कारण खर्चे बढ़ेंगे, सावधान रहें. कामकाजी लोगों की बात करें तो उन पर कार्यभार अधिक हो सकता है, लेकिन फिर भी आपको ऊर्जा बनाए रखते हुए प्रसन्नतापूर्वक दिन बिताना चाहिए. कॉर्पोरेट व्यावसायिक बैठकों में आपके विरोधियों को देर हो जाएगी. तथा आलस्य का फायदा उठाएंगे. आपको सतर्क रहना होगा. "आलसी व्यक्ति के पास न तो वर्तमान होता है और न ही भविष्य.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों का परिणाम अनुकूल नहीं आने पर उनका मूड खराब हो सकता है. नई पीढ़ी का मन किसी बात को लेकर चिंता में परेशान हो सकता है. इस रविवार आपको कोई मिल सकता है. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का निमंत्रण है. लेकिन आप किसी कारणवश भाग नहीं ले पाएंगे. ट्रैक पर बदलते मौसम को लेकर स्पॉट पर्सन को सचेत रहना होगा, मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
चंद्रमा 11वें भाव में रहेगा जिसके कारण आपको अपने बड़े भाई से शुभ समाचार मिलेगा. एमएनसी कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारियों को काम की अधिक जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. “जो व्यक्ति अपनी ज़िम्मेदारियाँ निभाने में आलसी होता है वह कभी भी अपने सपने पूरे नहीं कर सकता.” व्यापारी वर्ग को स्टॉक पर ध्यान देना होगा, उसका रखरखाव करें अन्यथा ग्राहकों की संख्या बढ़ने से परेशान हो सकते हैं.

राजनेता को किसी भी कार्य में जनता का पूरा सहयोग मिलेगा. मार्केटिंग लाइन से जुड़े युवाओं को सफलता पाने के लिए क्षेत्र की विशेषज्ञता हासिल करनी चाहिए. यह आपको करना ही होगा, तभी सफलता हासिल करना संभव होगा. परिवार के सदस्यों के साथ प्रेमपूर्वक सकारात्मक विचारों का आदान-प्रदान करना लाभकारी रहेगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर का प्लान बन सकता है.

Horoscope Today 17 December: People with Aries, Cancer, Leo zodiac signs will remain under mental stress, know today's horoscope.

Horoscope Today 17 December 2023, Today's Daily Horoscope: According to astrology, 17 December 2023, Sunday is an important day. Panchami Tithi will again be Shashthi Tithi till 05:34 pm today. Today there will be Dhanishtha Nakshatra throughout the day. Today, there will be support from Vashi Yoga, Anandadi Yoga, Sunfa Yoga, Parakram Yoga, Gajakesari Yoga, Harshana Yoga formed by the planets. If your zodiac sign is Taurus, Leo, Scorpio, Aquarius then you will get the benefit of Shash Yoga. Moon will be in Aquarius after 03:45 pm.

Note the auspicious time for auspicious work today. There are two times today. There will be benefit - Chaughadiya of Amrit from 10.15 to 12.15 in the morning and Chaughadiya of auspicious from 02.00 to 03.00 in the afternoon. There will be Rahukaal from 04:30 to 06:00 in the afternoon. What does Sunday bring for other zodiac signs? Let us know today's horoscope (Rashifal in Hindi)-

Aries-
Moon will be in the 10th house which may cause political turmoil. You will get guidance from your seniors and colleagues in all important office tasks, with guidance the work will be completed and you will also get to learn many new things. Thoughts may arise in the businessman's mind regarding change in business, but do not make changes now because Malamas is going on. With the formation of Harshana Yoga, changes made in business will prove to be effective. Students should give importance to their studies. Do yoga to maintain concentration in studies.

If you also do meditation and devotion in the temple, it will be better for you. Sunday will be spent in fun. You can plan to worship at a religious place with the family. To improve the health of a person suffering from spots and blemishes, you can take nutritious food to increase your immunity. eat food.


Taurus
Moon will remain in the ninth house, which will increase recognition in social life. There is a need to keep yourself away from laziness at the workplace and to prove yourself the best, you need to show speed and efficiency in work. An ancestral businessman may get a proposal for a new partnership. Is. Before involving a new person in the business, investigate him thoroughly. Keep it on hold for now due to Malamas.

Students of general and competitive exams may get some good news, hearing which they will jump with joy. Harshana Yoga: The day is auspicious from family point of view because you may suddenly get financial gain. Players and artists will remain trapped in mental confusion.

Gemini-
Moon will remain in the eighth house due to which there will be problems in complex matters. Employed people should try to acquire knowledge, otherwise lack of knowledge can become a hindrance in promotion. Businessmen will need to understand the mood of the other party while making big transactions. Transact money only after this, otherwise there is a fear of money getting stuck. Students should not waste time in useless friendships and should understand the importance of time and use it. “When time beats us, some become fakirs and some become kings.

" New Generation: Maintain distance from debates. This Sunday, your program with love and life partner may get canceled due to some work. Parents, you will have to keep an eye on the activities of your children, because you will have to take care of your children. You may receive a complaint about which you may be worried. Be cautious during spot-person practice, there is a possibility of injury.

Cancer
Moon will be in the seventh house, which may cause discord with your spouse. If you have any dilemma in starting your career then consult an expert in your field. You will get benefits soon. Businessman needs to pay attention to business promotion. Be especially serious about quality. The present person will have to conserve his energy and use that energy at the right time to perform his best in the field.

A plan can be made to go to some religious place with the family on Sunday. Marriageable young man. -There can be discussion about the girl's relationship. Avoid being hasty in saying yes to any relationship. People tied in marital bonds should avoid speaking harsh words to each other, otherwise unnecessary differences may arise. You may get a surprise from your love and life partner.

Leo -
Moon will be in the sixth house which will provide relief from debt. If colleagues and junior people at the workplace come expecting help, do not disappoint them, help them to the best of your ability. Due to the formation of Harshana Yoga, the utensil businessman will get growth in business and you can get profit.

Students will have to respect their teachers and if possible, give them a gift. Instead of having too many expectations from your children, let them fulfill their work and their desires. Sunday will be spent in fun for the new generation. You can plan to go shopping with your love and spouse.

Virgo
Moon will be in the fifth house, which will bring happiness from children. The workload of banking and marketing based employees whose work is target based seems to be increasing. There may be talk of joining a new person in business, but you should pay attention to the month of May. Keeping this in mind, wait for a while. A person with blemishes should keep himself away from the disputes of others as much as possible, otherwise he may have to make rounds of the court.

Old memories with love and life partner will be refreshed. Spend some time with family. Also try to spend time, if you live away from home then we can inquire about your well-being through phone. Students and artists will be successful in performing better in their respective fields.

Libra
Moon will remain in the fourth house due to which mother's health may deteriorate. Due to planetary positions not being in your favour, you will not be able to get the support of any colleague, junior or senior due to heavy workload at the workplace. The businessman will have to take special care of the customers. You will have to control your speech while talking, otherwise unnecessary arguments with someone can have a direct impact on your business. “If water breaks decorum, it causes destruction and if speech breaks decorum, it causes destruction, so always control your speech.

"The examinations of the students preparing for general and competitive examinations are near, they will have to try to get hold of difficult subjects, so that better results can be achieved in the examination. Movie with love and life partner on Sunday. Planning may remain in limbo. You will get loving support and guidance from seniors in the family and society. Talking about health, those who were troubled by their old diseases are likely to get some relief.

Scorpio
Moon will be in the third house due to which you will get help from friends. You will have to be diligent towards your work at the workplace, because this time can be very good for you to get financial benefits. Due to the formation of Harshana Yoga, there will be problems in the work of building material, iron, contractors and the day is going to be auspicious for the businessmen doing transport business. They may get some very gentle hands.

The new generation will have to make its daily routine according to the family rules, respect the advice of the elders of the family and try to follow them. You will get support from family members in relieving mental stress. Chatting with them will reduce the stress level. This Sunday, the politician may be given a big post by the party. The player will have to take care of his health.

Sagittarius
Moon will be in the second house which will bless moral values. If the work is not happening as per your plan at the workplace, then do not worry, wait for a while, the work will start getting done when the favorable time comes. The work will be done as per the working person's wish. Work load will be less. Traders should follow the rules issued by the government with discipline. Even the business license can be canceled if the rules are violated.

The new generation will have to avoid doing any illegal work, otherwise they will get into legal trouble. You may suffer loss. If you are planning to start a new work with the family, then you will also get approval for financial support through the family. Your relationship with your love and life partner will be very good.

Capricorn
Moon will be in your zodiac sign due to which the mind will remain calm and happy. Ego will have to be avoided at the workplace. Take special care that perfection does not take the form of arrogance in official work. Due to the formation of Harshana Yoga, the day has brought auspicious signs for wholesale traders. There is a possibility of establishing contact with a big customer. There can be talks to settle the relationship between a marriageable young man and a girl.

Take out time from work and spend time with family and children, for this you should play some games with them, playing which can enhance the knowledge of children. "Without family, every person in this world is alone." Eminent persons, artists and students will overcome challenges in their respective fields. They will have to be especially cautious while walking, because there is a possibility of injury.

Aquarius
Moon will be in the 12th house due to which expenses will increase, be careful. Talking about working people, their workload may be more, but still you should spend the day happily while maintaining energy. Your opponents will be late to corporate business meetings. And will take advantage of laziness. You have to be alert. “A lazy person has neither present nor future.

Students preparing for competitive exams may be in a bad mood if their results are not favourable. The mind of the new generation may be troubled by worries about something. You may find someone this Sunday. There is an invitation to participate in some auspicious program. But for some reason you will not be able to participate. Spot persons will have to be alert about the changing weather on the track, they may become victims of seasonal diseases.

Pisces
Moon will be in the 11th house due to which you will get good news from your elder brother. Employees working in MNC companies may get more work responsibilities. “A person who is lazy in fulfilling his responsibilities can never fulfill his dreams.” The business class will have to pay attention to the stock and maintain it, otherwise they may get worried due to increase in the number of customers.

The politician will get full support of the public in any work. Youth associated with marketing line should acquire expertise in the field to achieve success. You will have to do this, only then it will be possible to achieve success. It will be beneficial to exchange positive thoughts lovingly with family members. Dinner can be planned with your love and life partner.

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT