लूट गैंग के एक नाबालिग को किया निरुद्ध, एक गिरफ्तार

 0
लूट गैंग के एक नाबालिग को किया निरुद्ध, एक गिरफ्तार
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT

 अनूपगढ़ पुलिस ने गत दिवस लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पांच मामलों का खुलासा किया था। उसी प्रकरण में लूट के अन्य एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है तथा एक अन्य नाबालिग को निरुद्ध किया गया हैं। मामले में गैंग का सदस्य कार चालक ज्योतिसिंह उर्फ ज्योत को गिरफ्तार किया गया हैं। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी मनजीत सिंह व लवप्रीत सिंह को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार के अनुसार मनोज कुमार पुत्र राणाराम ने अपने साथ हुई लूट के आरोप में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें अनुसंधान में पता चला कि 6 लोगों का गिरोह है,जो राहगीरों से हथियार दिखाकर तथा मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम देता है। इसी प्रकरण में अनुसंधान करते हुए मनजीत सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी 67 जीबी पुलिस थाना रामसिंहपुर व लवप्रीतसिंह पुत्र दर्शनसिंह जाति निवासी वार्ड नं 1 चुना फाटक के पास गिरफ्तार किया गया था।

एसएचओ ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि उक्त आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 2 दिनों के रिमांड पर लिया गया। आरोपियों से गहनता से पूछताछ में एक और सदस्य वाहन चालक ज्योतिसिंह उर्फ ज्योत निवासी रिद्धि सिद्धि कॉलोनी को भी गिरफ्तार कर लिया है,साथ ही गैंग का एक सदस्य नाबालिग होने पर निरुद्ध किया गया है। आरोपियों से बरामदगी के लिए गहनता से पूछताछ व अनुसंधान जारी है अन्य आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT