नशीले कैप्सूल के साथ दो गिरफ्तार, बाइक पर आ रहे थे दोनों

 0
नशीले कैप्सूल के साथ दो गिरफ्तार, बाइक पर आ रहे थे दोनों
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT

 श्रीगंगानगर जिले की गणेशगढ़ चौकी पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए 390 नशीले कैप्सूल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हनुमानगढ़ जिले के रहने वाले हैं और गांव चेतरामवाला से गणेशगढ़ की ओर नशीली गोलियां लेकर आ रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम को इलाके में मोटरसाइकिल पर नशीली गोलियां लाने की सूचना मिली। 

इस पर चेतरामवाला गणेशगढ़ रोड पर नाका लगाया गया। चेतरामवाला की ओर से दो युवक मोटरसाइकिल पर आते नजर आए तो उन्हें रोका। इस पर वे घबरा गए । उनकी घबराहट देखकर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। तलाशी ली तो उनके पास से 390 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। इस पर दोनों को गिरफ्तार कर गणेशगढ़ चौकी लाया गया। 

यहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। चेतरामवाला-गणेशगढ़ रोड पर यह कार्रवाई हैड कांस्टेबल जयकरण की देखरेख में हुई। आरोपी सुरेंद्रसिंह पुत्र पपासिंह हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र के गांव 23 एमओडी का रहने वाला है वहीं दूसरा आरोपी सुदीप सिंह पुत्र कुलवंतसिंह हनुमानगढ़ टाउन का निवासी है। 

उनसे नशीली गोलियां यहां लाने के पीछे उनके इरादे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपियों से उन्हें नशीली गोलियां देने वाले के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। मामले की जांच एएसआई मनीराम को दी गई है।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT