Horoscope Today 23 December: सिंह, तुला, मकर राशि वालों के घर में खुशी का माहौल रहेगा, जानें आज का राशिफल

 0
Horoscope Today 23 December: सिंह, तुला, मकर राशि वालों के घर में खुशी का माहौल रहेगा, जानें आज का राशिफल
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT

 

Horoscope Today 23 December: सिंह, तुला, मकर राशि वालों के घर में खुशी का माहौल रहेगा, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 23 December 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 23 दिसंबर 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज पुरे दिन द्वादशी तिथि रहेगी. आज रात्रि 09:19 तक भरणी नक्षत्र फिर कृतिका नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, पराक्रम योग, बुधादित्य योग, गजकेसरी योग, शिव योग, सिद्ध योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग, रूचक योग व मेष, कर्क, तुला, मकर राशि है तो मालव्य योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा मेष राशि में रहेंगे.

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. दोपहर 12.15 से 01.30 बजे तक अभिजीत मुहूर्त एवं दोपहर 02.30 से 03.30 बजे तक लाभ - अमृत का चौघडिया रहेगा. वहीं सुबह 09:00 से 10:30 बजे तक राहुकाल रहेगा. अन्य राशि वालों के लिए शनिवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे मन शांत और प्रसन्न रहेगा. बेरोजगार जातकों की समस्या दूर हो सकती है, यदि उन्होंने किसी नौकरी के लिए आवेदन किया था तो उनका चयन हो सकता है. मालव्य योग बनने से जो व्यापारी व्यापार में निवेश की योजना बना रहे हैं. उन्हें कुछ समय के लिए रुकना चाहिए.' निवेश से नुकसान होने की आशंका है. व्यापारियों के लिए यात्रा फायदेमंद साबित होगी. यात्रा के दौरान उन्हें कई बड़े ऑर्डर मिलने की संभावना है.

नई पीढ़ी के माता-पिता के आदेशों का पालन करें, उनकी बातों का पालन करें और उनके मार्गदर्शन का पालन करें. कोशिश करना. सिद्ध और शिव योग बनने से आपको अच्छी खबर मिल सकती है, जिससे आंगन में किलकारियां गूंजेंगी, खबर मिलते ही पूरे घर में खुशी की लहर दौड़ जाएगी.


वृषभ राशि (Taurus)
चंद्रमा 12वें भाव में रहेगा, जिससे नए विदेशी संपर्कों से नुकसान होगा. ऑफिस में सहकर्मियों पर गुस्सा करना और काम में जिद दिखाना महंगा पड़ सकता है. "क्रोध वह हवा है जो बुद्धि के दीपक को बुझा देती है." यदि किसी विदेशी व्यापारी के साथ कोई बड़ी डील समय पर पूरी नहीं हुई तो आपको अपेक्षित लाभ नहीं मिल पाएगा. प्रतियोगी छात्रों को ज्ञान प्राप्त करने के लिए तैयार रहना चाहिए. यदि इसका सार्थक उपयोग किया जाए तो वे अपने जीवन में आगे बढ़ सकेंगे. अगर कोई मदद के लिए दरवाजे पर आए तो उसे निराश न करें, अपनी क्षमता के अनुसार मदद करें.

परिवार में अगर रिश्तों में दरार आ रही है तो पहल खुद करें. उन दरारों को दूर करने का प्रयास करें और पारिवारिक रिश्तों की डोर को मजबूत करें. अपने खान-पान पर ध्यान दें, तभी इम्यून सिस्टम मजबूत बनेगा क्योंकि इम्यूनिटी की कमी के कारण शरीर में कई तरह की बीमारियां पनप सकती हैं.

मिथुन राशि (Gemini)-
चंद्रमा कर्तव्य पूर्ति के 11वें भाव में रहेगा. सिद्ध और शिव योग बनने से नौकरीपेशा जातक को मनचाही जगह पर ट्रांसफर मिल सकता है, जिसके लिए वह खुशी-खुशी अपना बैग पैक करते नजर आएंगे. साझेदारी के व्यवसाय में कोई भी बड़ा निवेश करने से पहले सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर सावधानी से विचार करने के बाद ही निवेश करें क्योंकि आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. विद्यार्थियों के लिए अपने काम को ठीक से न समझ पाना और हमेशा सपने देखते रहना हानिकारक हो सकता है. इसलिए न केवल सपने देखें बल्कि उन्हें पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत भी करें.

नई पीढ़ी के लिए बुजुर्गों के सानिध्य में रहना अच्छा रहेगा, उनके साथ रहने से आपके अंदर शिष्टाचार के गुणों का विकास होगा और कई दुविधाएं भी खत्म हो जाएंगी. यदि संतान विवाह योग्य है तो उसकी शादी तय होने की संभावना है, लेकिन शादी को लेकर जल्दबाजी न करें. पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही हां कहना हर किसी के लिए बेहतर है.

कर्क राशि (Cancer)
चंद्रमा दसवें भाव में होगा जिससे आप अपने पिता के नक्शेकदम पर चल सकेंगे. बेरोजगार और नौकरीपेशा व्यक्ति को किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने का मौका नहीं छोड़ना चाहिए, किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने से आपके करियर में उछाल आ सकता है. सफल होते ही व्यवसायी को अहंकार नहीं करना चाहिए. इससे बचना होगा क्योंकि अहंकार आपके व्यवसाय को कमजोर कर सकता है. "अहंकार एक कांटे के समान है, जिसे छूते ही गुब्बारा फूट जाता है और नष्ट हो जाता है, इसलिए अहंकार से दूर रहें." नई पीढ़ी का रुझान धार्मिक चीजों के प्रति बढ़ेगा, जिससे वे धार्मिक कार्यों पर धन खर्च कर सकते हैं.

छात्र और कलाकार - आप अपने क्षेत्र में सफलता का स्वाद चखेंगे. सिद्ध और शिव मालव्य योग बनने से सफलता के नए आयाम हासिल करने से आपका और आपके परिवार का नाम रोशन होगा, जिससे परिवार का मान-सम्मान भी बढ़ेगा. देखे गए व्यक्ति को किसी भी गतिविधि के लिए बाहर जाने के लिए नहीं कहा जाना चाहिए. यात्रा हो सकती है.

सिंह राशि (Leo)-
चंद्रमा नवम भाव में रहेगा, जिससे आध्यात्मिक ज्ञान में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों पर ऑफिशियल काम का दबाव रह सकता है. काम के दबाव के कारण आने वाले कुछ दिनों तक व्यस्तता अधिक रहेगी. कारोबारियों के लिए कर्ज चुकाना उनकी प्राथमिकता होनी चाहिए. यदि ऋण चुकाने में देरी हो तो लेनदार पैसे लेने के लिए दुकान पर खड़े हो सकते हैं. प्रतियोगी और सामान्य छात्र परीक्षा देने के बाद आराम करने के लिए दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं.

दोस्तों के साथ समय बिताकर दिन मनोरंजन से भरपूर रहेगा. राजनेता को पार्टी द्वारा किसी पद का प्रभार दिया जा सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ समय बहुत बढ़िया रहेगा. शुभ समाचार मिलने पर परिवार में कोई मांगलिक व धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाएं. अगर आप प्लानिंग कर रहे हैं तो किसी और दिन कर सकते हैं, क्योंकि अभी मलमास चल रहा है.

कन्या राशि (Virgo)
चंद्रमा आठवें भाव में रहेगा जिसके कारण ससुराल में परेशानी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में काम के बोझ के कारण आपको अधिक काम करना पड़ सकता है लेकिन काम करने से न डरें, आपकी मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी. नौकरीपेशा जातक को ऑफिस में सतर्क रहना होगा. उन्हें धोखा मिल सकता है. बिजनेसमैन को जल्दबाजी से दूरी बनाकर रखनी होगी. "जीवन में जल्दबाजी बिल्कुल भी अच्छी नहीं है...जल्दी सोने और जल्दी उठने के अलावा. नई पीढ़ी को अपनी मानसिक स्थिति पर नियंत्रण रखना होगा क्योंकि वे कुछ गलत कर सकते हैं.

वे अपने रास्ते से भटक सकते हैं. सप्ताहांत में बेदाग लोग ऐसा करेंगे अपने अभ्यास पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे. आपको अपने जीवन साथी के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिलेगा लेकिन काम की अधिकता के कारण आपको उस समय में से कुछ समय कम भी करना पड़ेगा. छात्रों और कलाकारों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा उनके खेत.

तुला राशि (Libra)
चंद्रमा सातवें भाव में रहेगा, जिससे पति-पत्नी के रिश्ते मजबूत होंगे. ऑफिस में महत्वपूर्ण निर्णय लेने में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें. ठेकों में बड़े और विदेशी व्यापारियों के प्रवेश के कारण. कारोबार का विस्तार होगा और आर्थिक लाभ भी होगा. साझेदारी के व्यवसाय में आपकी मेहनत आपको अधिक हिस्सा दिलाएगी. आप अपने लव और लाइफ पार्टनर को कहीं बाहर डिनर पर ले जाने का प्लान बना सकते हैं.

स्पॉट व्यक्ति अन्य गतिविधियों में सक्रिय रहेंगे, उनका हिस्सा बनकर उन्हें पूरा करने में आगे रहेंगे. सिद्ध और शिव मालव्य योग बनने से भविष्य को सुरक्षित करने के लिए बड़े निवेश कर सकते हैं, निवेश के तौर पर प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे हैं. कर सकना. नाराज नेता को पार्टी मना लेगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चंद्रमा छठे भाव में रहेगा जिससे ज्ञात-अज्ञात शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी. कार्यस्थल पर किसी भी कर्मचारी के खास दिन पर उन्हें कोई जरूरतमंद वस्तु उपहार स्वरूप देने का प्रयास करें. नौकरीपेशा जातक की ट्रांसफर की इच्छा पूरी हो सकती है. बिजनेसमैन बिजनेस ऑनलाइन जुड़ने का प्रयास करें तभी अपेक्षित लाभ मिलेगा. प्रतियोगी और सामान्य परीक्षा के विद्यार्थियों को इस समय अपना ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित करना चाहिए और मन लगाकर पढ़ाई करनी चाहिए, ताकि उज्ज्वल भविष्य का निर्माण हो सके.

"आप अपनी कमियों को शिक्षा के माध्यम से ही पूरा कर सकते हैं." स्पॉट्स पर्सन को कोच का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे वह अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. लव और लाइफ पार्टनर से कोई महंगा उपहार मिल सकता है. घर से बाहर निकलने से पहले और कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लें, उनके आशीर्वाद से सभी काम बनेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
चंद्रमा पंचम भाव में रहेगा जिससे माता-पिता को संतान से सुख मिलेगा. कार्यस्थल पर काम या किसी प्रोजेक्ट को कड़ी मेहनत के सहारे बेहतर तरीके से प्रस्तुत करना होगा. व्यवसाय को बढ़ाने के लिए उसके प्रचार-प्रसार में कड़ी मेहनत करनी चाहिए. . बिजनेसमैन प्रतिस्पर्धी और अपने सामने आने वाली चुनौतियों को देखकर अपने उत्साह और आत्मविश्वास को बिल्कुल भी कम न होने दें. विद्यार्थी और कलाकार अपने-अपने क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों से आसानी से पार पा लेंगे.

नई पीढ़ी: अपने व्यवहार की कमियों को जानें और उन्हें दूर करने का प्रयास करें, नहीं तो आपमें से कई लोग खुद से दूर हो सकते हैं. "व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें, रिश्तों को बचाने में मदद मिलेगी." सप्ताहांत पर यात्रा की योजना बन सकती है. पारिवारिक वातावरण प्रफुल्लित रहेगा. साथ ही पिता और पितृ तुल्य व्यक्तियों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे.

मकर राशि (Capricorn)
चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा जिसके कारण माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. कार्यस्थल पर आपको अपने बॉस और वरिष्ठों के इशारों और बातों को समझने की कोशिश करनी होगी. कुछ परिस्थितियों के कारण व्यवसायी को अपना व्यवसाय स्थानांतरित करना पड़ सकता है, स्थान परिवर्तन से व्यवसाय की आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पड़ेगा. असर पड़ सकता है. मालव्य योग बनने से विद्यार्थियों को पढ़ाई के प्रति दृढ़ रहते हुए फोकस बनाए रखना होगा, दृढ़ संकल्प के साथ पढ़ाई करने से लक्ष्य जल्दी प्राप्त करने में मदद मिलेगी.

पैतृक संपत्ति के कारण प्रियजनों से मनमुटाव हो सकता है, क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें. ऐसा करने से विवाद की स्थिति से बचें. अपने शब्दों को यथासंभव शुद्ध और पवित्र रखें क्योंकि हो सकता है कि कल आपको उन्हें वापस लाना पड़े. खुद को ऊर्जावान और मानसिक तनाव से मुक्त रखने के लिए मेडिटेशन करें. इसे नियमित रूप से करें.

कुंभ राशि (Aquarius)
चंद्रमा तीसरे भाव में होगा, जिससे आपको मित्रों से मदद मिलेगी. आपको अपने कौशल और काम के दम पर कार्यस्थल पर सम्मान और आर्थिक लाभ मिलेगा. व्यापारियों को कोई भी डील करते समय सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. व्यापार में नई व्यावसायिक गतिविधियां शुरू होने की प्रबल संभावना है. आप अभी इस बारे में योजनाएं तो बना सकते हैं, लेकिन उसे अंजाम तक पहुंचाने का अभी सही समय नहीं है.

स्पॉट्स व्यक्ति का आत्मविश्वास चरम पर होगा, जिससे वह अपने क्षेत्र में तेजी से प्रगति करने में सफल होगा. विद्यार्थियों और कलाकारों को वरिष्ठों और परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे परेशानियां कम होंगी. प्यार और जीवनसाथी से जुड़ी बातें आपको रोमांटिक बना सकती हैं. पारिवारिक स्थिति सामान्य है, पारिवारिक माहौल भी अच्छा रहेगा. नई पीढ़ी को बुजुर्गों से कुछ सीखने को मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)
चंद्रमा दूसरे भाव में रहेगा जिससे पैतृक संपत्ति के मामले सुलझेंगे. ऑफिस के किसी काम से अचानक आपको लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. नौकरीपेशा व्यक्ति को ऑफिस में कुछ प्रोजेक्ट में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. सिद्ध और शिव योग बनने से अगर आप व्यापारी हैं तो आपको पिछले समय से चल रहे किसी काम को आगे बढ़ाने की कोशिश में सफलता मिलेगी. चित्तीदार व्यक्ति बुरे लोगों की संगति से स्वयं को दूर रखेगा. आपको सावधान रहने का प्रयास करना होगा क्योंकि गलत प्रवृत्तियाँ आपको आकर्षित कर सकती हैं.

अनावश्यक खर्चों के साथ-साथ बचत पर भी ध्यान दें, इसके लिए आपको हाथ जोड़कर चलना होगा यानी अनावश्यक खर्चों को रोकना होगा. "अनावश्यक खर्चों से बचें, यह आपको गलत तरीकों से पैसा कमाने के लिए मजबूर करता है." कामकाजी महिलाओं को हार्मोनल समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, जिसके कारण पल भर में मूड स्विंग हो सकता है.

Horoscope Today 23 December: There will be an atmosphere of happiness in the homes of Leo, Libra and Capricorn people, know today's horoscope.

Horoscope Today 23 December 2023, Today's Daily Horoscope: According to astrology, 23 December 2023, Saturday is an important day. Today will be Dwadashi Tithi the whole day. Till 09:19 tonight, Bharani Nakshatra will remain and then Kritika Nakshatra will remain. Today, there will be support from Vashi Yoga, Anandadi Yoga, Sunafa Yoga, Parakram Yoga, Budhaditya Yoga, Gajakesari Yoga, Shiva Yoga, Siddha Yoga formed by the planets. If your zodiac sign is Taurus, Leo, Scorpio, Aquarius then you will get the benefit of Shash Yoga, Ruchak Yoga and if your zodiac sign is Aries, Cancer, Libra, Capricorn then you will get the benefit of Malavya Yoga. Moon will be in Aries.

Note the auspicious time for auspicious work today. There are two times today. There will be Abhijeet Muhurat from 12.15 to 01.30 pm and Chaughadiya of Labh-Amrit from 02.30 to 03.30 pm. There will be Rahukaal from 09:00 to 10:30 in the morning. What does Saturday bring for other zodiac signs? Let us know today's horoscope (Rashifal in Hindi)-

Aries-
Moon will be in your zodiac sign due to which the mind will remain calm and happy. The problem of unemployed people can be solved, if they had applied for a job then they can get selected. With the formation of Malavya Yoga, traders who are planning to invest in business. He should wait for some time. There is a possibility of loss from investment. Travel will prove beneficial for businessmen. He is likely to get many big orders during the journey.

The new generation follows the orders of the parents, follows their words and follows their guidance. try. With the formation of Siddha and Shiv Yoga, you can get good news, due to which laughter will echo in the courtyard, as soon as the news is received, there will be a wave of happiness in the entire house.


Taurus
Moon will be in the 12th house, which will cause loss due to new foreign contacts. Getting angry at colleagues in the office and showing stubbornness in work can prove costly. "Anger is the wind that extinguishes the lamp of wisdom." If a big deal with a foreign businessman is not completed on time, you will not be able to get the expected profit. Competitive students should be ready to acquire knowledge. If it is used meaningfully then they will be able to move ahead in their life. If someone comes to the door for help, do not disappoint him, help to the best of your ability.

If there is a rift in relationships in the family, then take the initiative yourself. Try to remove those cracks and strengthen the bonds of family relationships. Pay attention to your eating habits, only then the immune system will become strong because due to lack of immunity many types of diseases can develop in the body.

Gemini-
Moon will be in the 11th house of fulfillment of duty. With the formation of Siddha and Shiv Yoga, a working person can get a transfer to the desired place, for which he will be seen happily packing his bags. Before making any big investment in partnership business, invest only after carefully considering all the important points because there is a possibility of financial loss. It can be harmful for students to not understand their work properly and always keep dreaming. Therefore, not only dream but also work hard to fulfill them.

It will be good for the new generation to live in the company of elders, living with them will develop the qualities of etiquette in you and many dilemmas will also end. If the child is marriageable then his/her marriage is likely to be fixed, but do not be hasty in getting married. It is better for everyone to say yes only after thorough investigation.

Cancer
Moon will be in the tenth house due to which you will be able to follow your father's footsteps. Unemployed and employed people should not miss the opportunity to join a big company, joining a big company can give a boost to your career. A businessman should not become arrogant as soon as he becomes successful. This has to be avoided because ego can weaken your business. "Ego is like a thorn, as soon as it touches the balloon bursts and gets destroyed, so stay away from ego." The inclination of the new generation will increase towards religious things, due to which they can spend money on religious works.

Students and artists – You will taste success in your field. By forming Siddha and Shiv Malavya Yoga, achieving new dimensions of success will bring glory to you and your family, which will also increase the respect of the family. The sighted person should not be asked to go out for any activity. There may be a trip.

Leo -
Moon will remain in the ninth house, which will increase spiritual knowledge. Employed people may be under pressure from official work. Due to work pressure, you will be very busy for the next few days. For businessmen, repaying loans should be their priority. If there is a delay in repaying the loan, the creditors may stand at the shop to collect the money. Competitive and general students can plan to go out somewhere with friends to relax after giving the exam.

The day will be full of entertainment by spending time with friends. A politician can be given the charge of any post by the party. Time will be great with love and life partner. On receiving good news, plan to organize some auspicious and religious program in the family. If you are planning then you can do it some other day, because Malamas is going on right now.

Virgo
Moon will remain in the eighth house due to which there may be problems in the in-laws' house. Due to workload in the workplace, you may have to do more work but do not be afraid to work, your hard work will not go in vain. A working person will have to remain alert in the office. They may get cheated. Businessman will have to maintain distance from haste. “Haste in life is not good at all…except sleeping early and waking up early. The new generation has to control their mental state because they can do something wrong.

They may deviate from their path. During the weekend, carefree people will do this and will not be able to concentrate on their practice. You will get a chance to spend some time with your life partner but due to excess of work, you will have to reduce some of that time. Students and artists will face some problems in their fields.

Libra
Moon will remain in the seventh house, which will strengthen the relationship between husband and wife. You may face some difficulties in taking important decisions in the office, do not be hasty in taking decisions. Due to entry of big and foreign traders in contracts. Business will expand and there will be economic benefits too. Your hard work will get you more share in partnership business. You can plan to take your love and life partner out for dinner somewhere.

Spot persons will be active in other activities, being a part of them and will be ahead in completing them. With the formation of Siddha and Shiv Malavya Yoga, you can make big investments to secure your future, planning to buy property as investment. Can do. The party will convince the angry leader.

Scorpio
Moon will remain in the sixth house which will provide relief from known and unknown enemies. Try to gift any needy item to any employee at the workplace on their special day. The wish of transfer of a working person may be fulfilled. Businessmen should try to join business online only then they will get the expected benefits. Students of competitive and general examinations should focus their attention on studies at this time and study diligently, so that a bright future can be built.

"You can overcome your shortcomings only through education." The spots person will get full support from the coach, due to which he will leave no stone unturned in his preparation. You may get an expensive gift from your love and life partner. Before leaving the house and starting any new work, take blessings of your parents, all work will be done with their blessings.

Sagittarius
Moon will remain in the fifth house due to which parents will get happiness from their children. At the workplace, work or any project will have to be presented in a better way with the help of hard work. To expand the business, one should work hard in its promotion. , Businessmen, do not let your enthusiasm and confidence diminish at all due to the competition and challenges facing you. Students and artists will easily overcome the challenges in their respective fields.

New Generation: Know the shortcomings of your behavior and try to remove them, otherwise many of you may distance yourself. "Maintain gentleness in behavior, it will help in saving relationships." A trip may be planned on the weekend. The family atmosphere will be cheerful. Also, relationships with father and fatherly figures will become stronger.

Capricorn
Moon will remain in the fourth house due to which mother's health may deteriorate. At the workplace, you will have to try to understand the gestures and words of your boss and superiors. Due to some circumstances, a businessman may have to shift his business, the change of location will affect the financial condition of the business. There may be an impact. Due to formation of Malavya Yoga, students will have to remain focused towards studies and study with determination will help in achieving the goal quickly.

There may be discord with loved ones due to ancestral property, control your anger and speech. By doing this avoid the situation of dispute. Keep your words as pure and sacred as possible because tomorrow you may have to bring them back. Do meditation to keep yourself energetic and free from mental stress. Do this regularly.

Aquarius
Moon will be in the third house, due to which you will get help from friends. You will get respect and financial benefits at the workplace on the basis of your skills and work. Businessmen should be careful while making any deal because there is a possibility of financial loss. There is a strong possibility of starting new business activities in business. You can make plans in this regard now, but now is not the right time to bring them to fruition.

The self-confidence of the Spots person will be at its peak, due to which he will be successful in making rapid progress in his field. Students and artists will get support from seniors and family, which will reduce problems. Things related to love and life partner can make you romantic. Family situation is normal, family atmosphere will also be good. The new generation will get to learn something from the elders.

Pisces
Moon will remain in the second house due to which ancestral property matters will be resolved. You may suddenly have to travel long distances for some office work. A working person will get support from colleagues in some projects in the office. If you are a businessman, due to the formation of Siddha and Shiv Yoga, you will get success in trying to carry forward any work that was going on for some time. A spotted person will keep himself away from the company of bad people. You have to try to be careful because wrong tendencies may attract you.

Along with unnecessary expenses, pay attention to savings as well, for this you will have to walk with folded hands i.e. you will have to stop unnecessary expenses. "Avoid unnecessary expenses, it forces you to earn money through wrong means." Working women may have to face hormonal problems, due to which mood swings can occur in a moment.

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT