बीकानेर| नापासर थाना क्षेत्र (Napasar Thana area) के रायसर के पास एक दर्दनाक हादसा (Accident) सामने आया है. यहां हुए सड़क हादसे में तीन महिलाओं सहित एक पुरुष की मौत (Death) हो गई जानकारी के अनुसार, श्री डूंगरगढ़ (Shri Dungargarh) से बीकानेर (Bikaner) की ओर आ रही आल्टो कार को कैंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि अल्टो सवार में दो महिलाओं समेत एक अन्य की मौके पर मौत हो गई. वहीं, एक अन्य महिला ने देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. यह घटना रायसर (Raisar) के पास में हुई है.

क्या कहना है प्रत्यक्षदर्शियों का
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाईवे पर रायसर के पास तेज गति से आ रही कैंपर गाड़ी ने आल्टो को टक्कर मार दी. आल्टो में सवार 3 जनों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पुलिस और एम्बुलेंस पहुंची है. हादसे का शिकार तीनों मृतक श्रीडूंगरगढ़ के निवासी है. वहीं, घायल महिला ने पीबीएम में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

बीमार परिजन नहीं बर्दाश्त कर सका सदमा
बता दें कि कार सवार चारों लोग अपने घर के बीमार परिजन को देखने जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. बाद में पता चला कि जिस परिजन को देखने जा रहे थे, उसकी भी मौत हो गई थी. एक साथ एक परिवार में पांच लोगों की मौत से पूरे इलाके में शोक का माहौल है.

सीएम ने भी जताया शोक
हादसे को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक जताया है. ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि बीकानेर में नापासर क्षेत्र में NH-11 पर हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here