Home बीकानेर कोरोना की दूसरी लहर बड़ी घातक:-आज आये इतने पॉजिटिव आंकड़ा 500 पार

कोरोना की दूसरी लहर बड़ी घातक:-आज आये इतने पॉजिटिव आंकड़ा 500 पार

0

बीकानेर। रविवार के कोरोना आंकड़ों ने बीकानेर को हिला कर रख दिया है। आज आई दूसरी रिपोर्ट के बाद अब तक कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 537 पर पहुंच गया है। 2021 का यह रिकॉर्ड आंकड़ा दो रिपोर्ट्स में पूरा हुआ है, जबकि अभी भी एक रिपोर्ट और आ सकती है।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज सुबह 380 पॉजिटिव आए, वहीं अब 157 पॉजिटिव आए हैं।
आज आए पॉजिटिव में बीकानेर नगरीय क्षेत्र के अधिकतर सभी इलाके संक्रमित पाए गए हैं। तहसीलों में भी बड़ी संख्या में पॉजिटिव आए हैं।
चौंकाने वाली बात यह है कि दो दिनों से पीबीएम के वार्डों में भर्ती मरीज भी पॉजिटिव रिपोर्ट हो रहे हैं। वहीं मौत के आंकड़ों पर संशय बना हुआ है। अब देखना है कि रविवार जाते जाते क्या रंग दिखाता है। बता दें कि ये पॉजिटिव 1999 सैंपलों में से आए हैं। यानी पॉजिटिव तब बढ़े हैं जब सैंपलिंग बढ़ी है।

कोरोना के बिगड़े हालातों को संभालने में अब आमजन की भूमिका सर्वोपरि मानी जा रही है। अगर हर नागरिक कोरोना के खात्मे के लिए कुछ दिनों तक संयम बरते तो कोरोना का ग्राफ जीरो या उसके आस पास आ सकता है। कोरोना यूं ही बढ़ा तो लंबे लॉकडाउन का दंश भी हमें भुगतना होगा।

आपसे अपील करता है कि बिना किसी जरूरी काम घर से बाहर ना निकलें। मास्क, सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना में थोड़ी भी कोताही ना बरतें। आपकी जागरुकता ही हमें बड़ी बर्बादी से बचा सकती है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here