Home राजस्थान राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा युवक पर जानलेवा...

राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा युवक पर जानलेवा हमला , पुलिस बोली- आपसी रंजिश का मामला!

0
राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा युवक पर जानलेवा हमला , पुलिस बोली- आपसी रंजिश का मामला!

  • युवक दौलतसिंह पर कातिलाना हमला प्रकरण,दौलतसिंह ने मीडिया को दिया बयान
  • कहा-राम जन्मभूमि के लिए निधि सग्रहण को लेकर जानलेवा हमला किया गया
  • वही चौहटन पुलिस पूरे प्रकरण को लेकर कर रही जांच पड़ताल
  • ASP नरपतसिंह का कहना,”आपसी रंजिश की वजह से हुई चाकूबाजी
  • सूचना मिलने पर भाजपा पदाधिकारी भी पहुंचे अस्पताल
  • दौलत सिंह का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में चल रहा इलाज

बाड़मेर
सरहदी बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के ईटादा गांव में कुछ लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में ईटादा निवासी दौलतसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया है। गम्भीर घायल का राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा कि युवक दौलतसिंह राम जन्मभूमि के लिए निधि संग्रहण कर रहा था, जिसको लेकर यह जानलेवा हमला हुआ है। वहीं पुलिस की माने तो आपसी रंजिश के कारण यह घटना कारित हुई है। हालांकि पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वास्तविक घटना क्या है।

बीजेपी जिलाध्यक्ष आदूराम का कहना निधि संग्रहण रोकने के लिए हमला
बताया जा रहा है कि युवक पर उसकी गांव के लोगों की ओर से चाकुओं से जानलेवा हमला किया गया है। गम्भीर रूप से घायल दौलतसिंह को बाड़मेर रैफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर सूचना पर मौके पर पहुंची चौहटन पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल के मुताबिक दौलत सिंह राम जन्मभूमि मंदिर के लिए निधि सग्रहण के लिए गया हुआ था ऐसे में ईटादा गांव के लिए अल्पसंख्यक युवकों की ओर से जान से मारने के नियत से चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया है। अभी बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस और बीजेपी जिलाध्यक्ष के अलग- अलग बयान
पुलिस सूत्रों के अनुसार जांच पड़ताल में आपसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम देना पाया गया है। बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते जानलेवा हमला किया गया है। पुलिस ने नाबालिग को निरूद्ध कर लिया है, युवक दौलत सिंह का इलाज चल रहा है। पुलिस पूरे प्रकरण को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। बहरहाल भाजपा जिलाध्यक्ष व पुलिस के बयान अलग अलग आ रहे है। लेकिन वास्तविक घटना क्या है, फिलहाल पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस की पूरी जांच – पड़ताल के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा ।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here