Home उदयपुर लुटेरी दुल्हन चढ़ी पुलिस के हत्थे, पुलिस ने साथी सहित गुजरात से...

लुटेरी दुल्हन चढ़ी पुलिस के हत्थे, पुलिस ने साथी सहित गुजरात से किया गिरफ्तार

0
Udaipur News: लुटेरी दुल्हन चढ़ी पुलिस के हत्थे, पुलिस ने साथी सहित गुजरात से किया गिरफ्तार– News18 Hindi

लेकसिटी उदयपुर (Udaipur) की प्रताप नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शादी के महज 18 दिन बाद ही पति के घर से सोने-चांदी के जेवर और नगदी लेकर अपने साथी के साथ फरार हुई लुटेरी दुल्हन (Bride) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पिछले लंबे समय से इस फरार दुल्हन की तलाश कर रही थी. पुलिस ने आरोपी दुल्हन और उसके साथी को मुखबिर की सूचना पर गुजरात के गांधीनगर से गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के अनुसार इस संबंध में गत वर्ष जुलाई में मामला दर्ज किया गया था. प्रतापनगर थाने में भूरालाल ने अपनी पत्नी रीना और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पुलिस को दी गई रिपोर्ट में भूरालाल ने बताया था कि रीना ने शादी के नाम पर उसे झांसा दिया है. उसने रीना को शादी के खर्च के नाम पर 1 लाख नकद दिए थे. इसके अलावा 3 लाख के सोने-चांदी के जेवर भी दिये थे.

भूरालाल काम के सिलसिले में सूरत गया और दुल्हन फरार हो गई
उसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी की. शादी के 18 दिन बाद ही भूरालाल काम के सिलसिले में सूरत चला गया. पीछे से रीना अपने अन्य साथी के साथ घर से सारा सामान और सोने-चांदी के जेवर तथा नकदी लेकर फरार हो गई. भूरालाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि रीना ने उसे शादी के नाम पर बेवकूफ बनाया था. प्रतापनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू की.

गांधीनगर में छिपे थे दोनों

इस बीच हाल ही में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रीना और उसका साथी गुजरात के गांधीनगर में छिपे हैं. इस पर थानाधिकारी विवेक सिंह और उनकी टीम ने आरोपी रीना डांगी और उसके साथी प्रकाश चौहान को वहां पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक रीना डांगी उदयपुर के पूला इलाके की रहने वाली है. उसका साथी प्रकाश भीलू राणा कच्ची बस्ती का रहने वाला है.

 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here