Home बीकानेर बीकानेर : सारे अनुमत दस्‍तावेज दिखा दिए, फिर भी पुलिस वालों ने...

बीकानेर : सारे अनुमत दस्‍तावेज दिखा दिए, फिर भी पुलिस वालों ने मेरा जबर्दस्‍ती चालान काट दिया

0

बीकानेर। कोरोना गाइड लाइन की पालना कराने को लेकर पुलिस प्रशासन अब पूरी तरह सख्‍त हो गया है। इस बीच, जायज काम को लेकर घर निकलने वालों के लिए ये सख्‍ती भारी पड़ रही है। ऐसा एक वाकया व्‍यासों का चौक निवासी गणेश व्‍यास के साथ घटित हुआ है। व्‍यास ने इसकी शिकायत एसपी प्रीति चंद्रा से भी की है। एसपी ने मामले की जांच कराना का आश्‍वासन दिया है।

व्‍यास ने एसपी को भेजी शिकायत में कहा है कि वो आज शादी के कार्यक्रम के लिए घर से निकला था। इस दौरान मूर्ति सर्किल पर खड़े पुलिस वालों ने मेरा जबर्दस्‍ती चालान काट दिया, जबकि मैंने उन्‍हें शादी का कार्ड व अनुमत कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस भी दिखाया। पुलिस के कहने पर मैंने RC भी दिखाई। फिर भी उन्होंने मुझे धमकी देते हुआ कहा कि कलेक्टर साहब का आदेश है और 100 रुपये तो देने पड़ेंगे, जबकि मैंने हेलमेट भी पहन रखा था। उनसे नाम पूछने पर उन्होंने अपना नाम भी नहीं बताया और अपना बैच भी खोल रखा था पूछने पर कहा कि टूट गया है तू नया दिला दे।

व्‍यास ने शिकायत में कहा है कि जो चालान की की कॉपी दी गई है उसमें न तो रसीद संख्या होती और न ही कोई थाने का नाम है। एसपी प्रीति चंद्रा ने इस मामले की जांच कराने का आश्‍वासन दिया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here