Home धर्म आज का राशिफल 13 फरवरी : धनु राशि पर सितारे रहेंगे मेहरबान,...

आज का राशिफल 13 फरवरी : धनु राशि पर सितारे रहेंगे मेहरबान, आपके सितारे क्या कहते हैं

0

13 फरवरी दिन शनिवार को चंद्रमा का संचार दिन रात कुंभ राशि में होगा। ग्रहों के राजा रानी मिलकर आज का दिन धनु राशि के लिए सुखमय बना रहे हैं। इन्हें कई मामलों में आज शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है। अन्य राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, देखिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

मेष:

आज का दिन आपके लिए कुछ अलग प्रकार का है। कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। परिवर्तन और बदलाव आने से आप कभी भी घबराते नहीं हैं लेकिन आज सरकार अथवा व्यवस्था की तरफ से बदलाव आ सकते हैं, जो आपके लिए थोड़ी सी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। ऐसे में आपको घबराने की जरूरत नहीं है। बेहतर होगा कि इस बारे में किसी सीनियर से सलाह लेकर आप काम करें। आज भाग्‍य 74 फीसदी साथ देगा।

वृषभ:

आज का दिन आपके लिए अच्‍छा तो है, लेकिन आपको थोड़ा सा आलस्‍य आने से आपके काम प्रभावित हो सकते हैं। आप हमेशा दूसरों के भरोसे बैठकर अपने लिए भी कुछ प्राप्त कर लेने की इच्छा रखते हैं। इस रवैये से आपको कुछ समय के लिए तो फायदा हो सकता है, लेकिन बाद में परेशान होना पड़ सकता है। बेहतर होगा कि आप दूसरों पर निर्भर होना छोड़ दें। आज भाग्‍य 76 फीसदी साथ देगा।

मिथुन:

आज के दिन लोग आपके काम में आज कुछ लोग अड़ंगा डाल सकते हैं या यह भी हो सकता है कि किसी वजह से या फिर दूसरों के कारण आप अपने लक्ष्य से पीछे हट जाएं। इस प्रकार से अगर आपके उत्साह में कमी होती गई, तो आपकी प्रगति में बाधा आ सकती है। परिवार के लोग इस वक्‍त आपकी बातों से कट सकते हें, बेहतर होगा कि आपको कॉन्फिडेंस में लेकर ही कोई काम करें। आपको आज भाग्‍य का 56 फीसदी साथ मिलेगा।

कर्क:

आज का दिन आपका परोपकार में बीतेगा। दूसरों के काम के लिए इधर-उधर दौड़ते हुए नजर आएंगे। आपके इस रवैये से परिवार वालों को परेशानी हो सकती है, क्‍योंकि आप उनको समय नहीं दे पाएंगे। बेहतर होगा कि आप अपने काम के लिए समय निकालें, लेकिन परिवार वालों का भी ध्‍यान रखें। आज आपके किसी काम में बाधा भी आ सकती है। बेहतर होगा कि वाहन सावधानी से चलाएं। आज भाग्‍य 78 फीसदी साथ देगा।

सिंह:

आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपके प्रयास भी आज रंग लाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, अपने अधीनस्थ सहयोगियों के प्रति आपका व्यवहार उदारतापूर्ण होगा और उनकी ढेर सारी गलतियों को भी आप माफ करने को तैयार हो जाएंगे। आज के दिन आपको अचानक से कहीं से धन की भी प्राप्ति हो सकती है। मौके का लाभ प्राप्‍त होगा। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।मूल नक्षत्र में पैदा हुए लोगों में होती है ये खूबियां, फिर भी शांति पूजा जरूरी इसलिए

कन्या:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा चिंता वाला हो सकता है। अपने मित्रों और प्रियजनों के खातिर आप कुछ ज्यादा ही चिंतित हो जाते हैं। अपने काम को छोड़कर भी आप दूसरों के साथ उनके फालतू समय में शरीक होकर अपना कीमती वक्त बरबाद कर लेते हैं। आज के दिन आपको अपने बारे में ज्यादा सोचना है। कामकाज की स्थिति अनुकूल हो रही है। ऐसे में आपके कई कार्य पूण हो सकते हैं। आज भाग्‍य 70 फीसदी साथ देगा।

तुला:

आज का दिन आपके लिए कुछ अलग रंग लिए हो सकता है। आपको अपने कार्यक्षेत्र में हमेशा ही दूसरों के भरोसे नहीं रहना चाहिए। कभी-कभी अपनी शर्तों पर काम करने की कोशिश करनी चाहिए। हो सकता है कि समय पर काम की शुरुआत करने से आपकी व्यग्रता और तनाव अपने आप ही घट जाएं। परिवार के लोग आज आपका साथ दे सकते हैं। इससे आपकी कुछ समस्‍याएं कम हो जाएंगी। आज भाग्‍य 67 फीसदी साथ देगा।

वृश्चिक:

आज का दिन आपके लिए भावनात्‍मक रूप से कुछ भिन्‍न हो सकता है। आज कुछ भावनात्मक और दिल से जुड़े हुए प्रसंग सामने आएंगे। आपकी करुणा और उदारता कहीं-कहीं पर भारी पड़ सकती है और आपको धोखा भी उठाना पड़ सकता है। बेहतर होगा कि कोई भी फैसला सोचविचार कर लें और पूरी समझ के साथ लें। किसी प्रॉपर्टी या फिर ऑफिस के कागजों पर साइन करने से पहले उन्‍हें देख लें। आज भाग्‍य 76 फीसदी साथ देगा।पुष्य नक्षत्र इसलिए धनदायक, जानें इसकी खूबियां

धनु:

आज का दिन आपके लिए खास है और काफी समय के बाद आज कुछ अच्छी खबर आपको मिलेगी। कोई जरूरी काम बन जाने से लाभदायक अवसर हाथ में आ सकते हैं। आगे का समय अच्छा कटने का उत्साह रहेगा। इसके बाद यह भी एक अच्छा सौभाग्य होगा कि कहीं से आज के दिन आपका रुका हुआ पैसा हाथ लग सकता है। नौकरी के मामले में भी अधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त होगी। आज भाग्‍य 78 फीसदी साथ देगा।

मकर:

आज का दिन आपको थोड़ा सा परेशान करने वाला हो सकता है। आज आप कई प्रकार की उलझनों में फंस सकते हैं। एक ओर अपने प्रेमी या प्रियजन के लिए कोई वस्तु या उपहार खरीदने की जल्दी होगी तो दूसरी ओर आपके कार्यक्षेत्र में भी काम का प्रैशर ज्यादा रहेगा। ऐसा भी हो सकता है कि सही वक्त पर आकर आपका वाहन भी साथ न दे। ऐसे वक्त पर आपकी अपनी सूझबूझ बहुत काम आएगी। आज आपको भाग्‍य का 55 फीसदी साथ देगा।

कुंभ:

आज का दिन आपका कुछ चिंता में बीतेगा। आप इस वक्‍त जिस प्रॉजेक्‍ट में काम कर रहे हैं, उसको लेकर कुछ दुविधा में आ सकते हैं। किसी कारण से मन में थोड़ी सी असमंजस हो सकती है। नौकरी और व्‍यापार के मामले में आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। परिवार के मामले में भी आज आप भाई या बहन से कोई सलाह मशविरा कर सकते हैं। आज भाग्‍य 65 फीसदी साथ देगा।कृतिका नक्षत्र में हुआ है जन्म, जानें खूबियां

मीन:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। किसी काम के बिगड़ने से होने पर आपको खीज या प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए बल्कि धैर्य से काम करने की जरूरत है। आपके ग्रहों के संचार में बदलाव से आपकी राशि पर भी प्रभाव पड़ रहा है। इसके आपको मिले-जुले प्रभाव नजर आएंगे। परिवार में कुछ लोग जिनको आप अपनी समझते हैं आपके लिए समस्‍या खड़ी कर सकते हैं। आज भाग्‍य 56 फीसदी साथ देगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here