Home अजमेर आधी रात को बेटे ने मां और भाई की हथौड़े से फोड़ी...

आधी रात को बेटे ने मां और भाई की हथौड़े से फोड़ी खोपड़ी, फिर पिता और 3 भाइयों की हत्या करने निकला

0

परिवार के साथ सो रहे युवक ने मां और छोटे भाई के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद पिता और तीन भाइयों की भी हत्या करने की कोशिश किया। हालांकि, शोर शराबा होने के लोग आ गए। ऐसे में पिता और भाइयों की जिंदगी बच गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। यह घटना अजमेर के भिनाय कस्बे में बुधवार देर रात की है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी अमरचंद्र जांगिड़ (25) रीट की तैयारी कर रहा था। वो अपने चार अन्य भाइयों के साथ जयपुर में रह रहा थे और अभी हाल ही में गांव लौटे थे।

अमरचंद और शिवराज दोनों की ही अभी शादी नहीं हुई है। पिता गांव में फर्नीचर बनाने का काम करते हैं। वहीं, तीनों अन्य भाई जयपुर में रहकर यहीं काम करते हैं। इनमें से दो भाई शादीशुदा हैं।

पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात आरोपी अमरचंद्र जांगिड़ अपने कमरे से बाहर निकला। उसने बिजली का कटआउट निकालकर घर की लाइट बंद कर दी। इसके बाद मां कमला देवी (60) के कमरे में गया। उनके सिर में हथौड़ा मारकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद छोटे भाई शिवराज (22) के कमरे में गया और उसके भी सिर में हथौड़ा मारकर हत्या कर दी।

आरोपी को रोकने के लिए दूसरे कमरों में सो रहे पिता रामधन (65) और तीन अन्य भाई भागचन्द, ओमप्रकाश व ताराचन्द दौड़े। लेकिन, आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया। वह उन सभी की हत्या करना चाहता था। हथौड़े के हमले में तीनों घायल हो गए।

इस दौरान मोहल्ले के कुछ लोग जग गए और शोरशराबा हो गया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। इस वारदात का कारण किसी के समझ में नहीं आ रहा है।

बताया जाता है कि रात में परिवार के सभी लोग आराम से खाना खाकर सोए और कोई विवाद वाली बात नहीं थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस का कहना है कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है.

घायल ताराचन्द

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

घायल ओमप्रकाश

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here