Home जयपुर कार में पड़ा मिला 2 दिन से लापता पुलिस कांस्टेबल का शव

कार में पड़ा मिला 2 दिन से लापता पुलिस कांस्टेबल का शव

0

जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में दो दिन से लापता पुलिस के एक कांस्टेबल (Police Constable) का शव उसकी कार में पड़ा मिला है. शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. कांस्टेबल चंद्रपाल सिंह (Chandrapal Singh) का शव उसकी निजी कार में बनीपार्क थाना इलाके में चारण हॉस्टल के पास मिला. कांस्टेबल के दोनों हाथ झुलसे हुए थे.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन उसे कांवटिया हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बनीपार्क थाना पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है

दो दिन से लापता था
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कांस्टेबल चालक चंद्रपाल सिंह पुलिस लाइन में पोस्टेड था. कुछ दिन पहले ही उसका ट्रांसफर जयपुर यातायात पुलिस में हुआ था. चंद्रपाल 5 अप्रेल को ड्यूटी के लिए अपने घर से निकला था. लेकिन 6 अप्रेल को शाम तक घर नहीं पहुंचा. वहीं उसका फोन भी बंद आ रहा था. उसके बाद से ही परिजन उसे तलाश कर रहे थे. मंगलवार रात करीब 9 बजे चंद्रपाल के परिचित कांस्टेबल ने उसकी कार को देखकर परिजनों को सूचना दी.

मेडिकल बोर्ड से होगा पोस्टमार्टम
एसीपी सदर नवाब खान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा. बॉडी पर चोट का कोई भी निशान नहीं है. ऐसे में प्रथमदृष्ट्या हार्ट अटैक अथवा किसी अन्य वजह से मौत होना प्रतीत हो रहा है. वहीं शव के दोनों हाथ सन बर्न से भी झुलसे हो सकते हैं. मृतक के भाई ने इस बारे में रिपोर्ट दी है. उस पर जांच शुरू कर दी गई है. मृतक मूलतः भरतपुर जिले का रहने वाला था. वर्तमान में वह आरपीए में पुलिस क्वार्टर में परिवार संग रह रहा था.

 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here