Home क्राइम ब्रेकिंग: बीकानेर के इस पेट्रोल पम्प पर सुबह चार बजे हुई लूट..ले...

ब्रेकिंग: बीकानेर के इस पेट्रोल पम्प पर सुबह चार बजे हुई लूट..ले गए इतने हजार रुपये

0

बीकानेर के पूगल थाना क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप पर सुबह चार बजे लूट की घटना हुई। यहां इंदिरा गांधी नहर के पास आरडी 682 पर पेट्रोल भरवाने पहुंचे युवकों ने करीब 35 हजार रुपए और ऑयल से भरा एक डिब्बा लूट लिया। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी की हुई है। थानाधिकारी महेश सिला ने बताया कि सुबह चार बजे पेट्रोल पंप पर एक क्विड कार में कुछ लोग पेट्रोल भरवाने आए थे। पेट्रोल की टंकी फुल करवाने के बाद उन्होंने ऑनलाइन पेमेंट की बात कही। स्वेप मशीन लेने के लिए जैसे पेट्रोल कर्मचारी मुड़ा वैसे ही कार में पीछे बैठे तीन जनों ने उस पर हमला बोल दिया। उसके साथ मारपीट की गई और बाद में रस्सी से बांध दिया।

जैसे-तैसे पुलिस को सूचना दी गई, तो मौके पर थानाधिकारी महेश सिला अपनी टीम के साथ पहुंचे। घटना के कुछ देर बाद ही क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी गई। बीकानेर में उच्चाधिकारियों को भी घटना के बारे में जानकारी दी गई है।

दूर दूर तक कोई नहीं

दरअसल, पूगल के आरडी 682 के बाद सीधे पूगल ही आता है। बीच में लंबा-चौड़ा क्षेत्र पूरी तरह से विरान है और अधिकांश रास्ते गांवों की ओर निकल जाते हैं। ऐसे में पुलिस को इन लुटेरों काे पकड़ने में अब दिक्कत आ सकती है। हालांकि मुख्य मार्ग एक ही है और नाकेबंदी में पकड़ में आ सकते हैं। शहर की तरह यहां सीसीटीवी फुटेज मिलना भी मुश्किल होता है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here