Home देश मास्क न लगाने पर पुलिसवाले ने मारा थप्पड़ तो युवक ने कर...

मास्क न लगाने पर पुलिसवाले ने मारा थप्पड़ तो युवक ने कर दी पिटाई, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

0

देशभर में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. ऐसा में सरकार ने लोगों से बिना मास्क के घर से बाहर न निकलने की अपील की है. बावजूद इसके तमाम लोग बिना मास्क के घर से बाहर निकल रहे हैं. बिना मास्क के घूमने वालों पर पुलिस जमकर कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें मास्क न पहनने पर एक युवक के पुलिसकर्मी ने चांटा मारा तो युवक ने भी उसके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ मार दिया और भाग निकला.

उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं. दरअसल, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक युवक बिना मास्क के घूम रहा था, जिसे पुलिस ने रोककर डांटा तो वह चौकी इंचार्ज को ही थप्पड़ जड़कर फरार हो गया. मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी तमाशा देखते रहे. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी युवक की कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ मार देता है. उसके बाद युवक भी पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारकर भाग जाता है. इस घटना का एक वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो बाद में वायरल होने लगा.

बता दें कि कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के पास चौकी इंचार्ज अपनी गाड़ी में बैठकर मास्क चेकिंग कर रहा था. इसी बीच एक युवक बिना मास्क पहने बाजार में घूमता नजर आया. चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने उल्टा जवाब दिया, जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उस युवक को एक थप्पड़ मार दिया जिसके बाद चौकी इंचार्ज को युवक ने भी पलटकर थप्पड़ जड़ दिया.

पास में खड़े पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते तब तक युवक भाग गया. युवक को पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी दौड़ा लेकिन युवक उसकी पकड़ में नहीं आया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here