Home राजस्थान एनएच 52 पर हुई दो ट्रकों की भिडंत, भीषण आग लगने से...

एनएच 52 पर हुई दो ट्रकों की भिडंत, भीषण आग लगने से दो लोग जिंदा जले

0
Rajasthan news : चूरू के एनएच 52 पर हुई दो ट्रकों की भिडंत, भीषण आग लगने से दो लोग जिंदा जले

दर्दनाक हादसे को लेकर खबर मिली है। यहां चूरू के गांव सिरसला के पास एनएच -52 पर रिफाइन्ड तेल से भरे टैंकर और ट्रक की भिडन्त के बाद दोनो वाहनों में आग लग गयी। हादसे में दो लोगों के जिन्दा जल जाने की दुधवाखारा पुलिस ने पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि टैंकर में रिफाइन्ड तेल होने के कारण आग ने भयावह रूप ले लिया। आग की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि टैंकर के कैबिन में मौजूद ड्राइवर और परिचालक को नीचे उतरने का मौका ही नहीं मिला । साथ ही दोनो केबिन में ही जिन्दा जल गये। दुधवाखारा पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त प्रारम्भिक तौर पर हरियाणा के गुहाडा गांव के कतारासिंह और नपेसिंह के रूप में की है।

शुक्रवार शाम को हुआ हादसा
सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में अन्य लोगों के मौत की भी आशंका जताई जा रही है। यह भीषण सडक हादसा शुक्रवार शाम 7 बजे के करीब हुआ। इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची दुधवाखारा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू के प्रयास किये थे, लेकिन ट्रक से धमाके होने के कारण कोई ट्रक के पास तक नहीं जा पाया। आपको बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि जिसने देखा उसकी रूह कांप गई।

हादसे के बाद देर रात लगा लंबा जाम
इधर सूचना के बाद चूरू और राजगढ की दमकलों ने रात करीब 11 बजे तक आग पर पूरी तरह काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। इस दौरान एनएच 52 जाम लग गया । साथ ही वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। हालांकि पुलिस ने रास्ता डायवर्ट भी किया , लेकिन देर रात 1:30 बजे तक जेसीबी, क्रेन आदि साधनों से जले हुए वाहनों के मलबे को हटाकर एनएच 52 पर वाहनों का आवागमन शुरू करवाया जा सका।

 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here