एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार, रेव पार्टी मामले में एक्शन, कोर्ट में किया जाएगा पेश

 0
एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार, रेव पार्टी मामले में एक्शन, कोर्ट में किया जाएगा पेश
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT ADVERTISEMENT

एल्विश यादव के साथ आई असमानता के बीच, नोएडा पुलिस ने एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसका नाम एल्विश यादव है। सांप के जहर की आपूर्ति मामले में, एल्विश यादव से छानबीन जारी है। इस दौरान, नोएडा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। एल्विश के लिए पुलिस ने पहले ही प्रश्नों की सूची तैयार की थी, और वे गुप्त स्थान पर छानबीन कर रही हैं।

नोएडा के डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो कोर्ट में पेश किया जाएगा। एल्विश यादव पर दिल्ली-एनसीआर में मनोरंजन के लिए सांप का जहर आपूर्ति करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था, जिसमें पांच अन्य लोग शामिल थे। एल्विश यादव के संबंध में एक पशु कल्याण कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज की थी। पुलिस ने पहले भी एल्विश यादव से छानबीन की थी, और मामले की जांच जारी है।

एल्विश यादव की पार्टियों में सांप कहाँ से आए थे?

पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था, और उन्होंने बताया कि एल्विश यादव की पार्टियों में सांप बदरपुर से लाए जाते थे। एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह रेव पार्टी में सांप और जहर का इंतजाम करता था, और उसे सपेरों के गांव से लाता था। डायरी में उसकी फिल्म सिटी और फार्म हाउस पार्टी का भी जिक्र था, जहां उसने रेव पार्टी के लिए सांप और जहर का इंतजाम किया था।

एल्विश यादव की गिरफ्तारी और नोएडा पुलिस के द्वारा किए गए कदमों के संबंध में उपलब्ध जानकारी के आधार पर, यह प्रतीत होता है कि उनका गिरफ्तार होना एक सीरियस मामले को लेकर है। इसमें सांप के जहर की सप्लाई और दिल्ली-एनसीआर में मनोरंजन के लिए इसका उपयोग किया जाना शामिल है। यह मामला उनके लिए न्यायिक प्रक्रिया में शामिल होगा और उन्हें अपने किये गए कार्यों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT