बीकानेर सेवा योजना की आवश्यक बेठक व्यास पार्क मे सम्पन

0

बीकानेर- 19 मार्च- बीकानेर सेवा योजना की आवश्यक बेठक रविवार को व्यास पार्क,ज्स्सोलाई पर सम्पन हुई । बेठक की अध्यक्षता योजना के अध्यक्ष राजकुमार व्यास ने की । मीडिया प्रभारी Er आशीष मिश्रा ने बताया की बेठक मे मुख्य रुप से दो बिन्दुओ पर चर्चा की गई । पहला बिन्दु 22 अप्रेल को हिन्दू नववर्ष पर शोभायात्रा मे पेयजल की व्यवस्था । दुसरा बिन्दु बीकानेर स्थापना दिवस(आखातीज) पर सन्देश युक्त न्यूनतम 11000 हजार पतन्गो का वितरण ।

योजना के वरिष्ठ उपाध्यक्ष त्रिलोक बिस्सा ने बताया कि पतन्गो की सख्या योजना मे एकत्रित फंड के अनुसार बढाई भी जा सकती है । योजना के अध्यक्ष राजकुमार व्यास ने कहा की गोकुल सर्कल स्थित मुनिम जी के सत्संग भवन के आगे सभी पद यात्रियो को शुध पेयजल योजना के पदाधिकारियों द्वारा पिलाय जायेगा,साथ ही सभी पदाधिकारियों को 12 बजे गोकुल सर्कल पर योजना की टी शर्ट मे समय पर उपस्थित होने हेतू आग्रह किया गया ।

इस अवसर पर बीकानेर तकनीकि महा विधालय के डॉ महेंद्र कुमार व्यास ने योजना के कार्यो की शोभा करते हुवे उपस्थिति के साथ हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया । आज की बेठक मे महामंत्री Er वीरेंद्र राज पुरोहित,हेमंत सोनी,श्री मती मधुबाला,राजेन्द्र चान्डक,रामकुमार ओझा,वीरेंद्र सिंह चौहान,रामलाल पवार,छोटु लाल चुरा,भवर लाल नाई,बजरंग सिह राठोड,उम्मेद सिंह ने भी अपने विचार व्यक्त किये ।