NCB का खुलासा- रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में नहीं लिया Sara Ali Khan का नाम!

0
32

बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अभी तक 17 गिरफ्तारियां कर चुका है, जिनमें एक्ट्रेस Rhea Chakraborty शामिल हैं। ऐसी खबरें थी कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान बताया कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा समेत बॉलीवुड की 25 हस्तियां ड्रग्स लेती हैं। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने साफ कर दिया कि उनकी लिस्ट में बॉलीवुड की किसी भी सेलिब्रिटी का नाम शामिल नहीं है।

केपीएस मल्होत्रा ने कहा, ‘जब इस बारे में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई थी तो उन्होंने किसी बॉलीवुड हस्ती का नाम नहीं लिया है। इस लिस्ट में सिर्फ पैडलर्स और ट्रैफिकर्स के नाम शामिल है, जो ड्रग्स खरीदते या बेचते हैं।’ इस मामले में अभी तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी ने सोमवार को शौविक चक्रवर्ती के दोस्त और ड्रग पैडलर सूर्यदीप मेहरोत्रा को हिरासत में लिया है। सूर्यदीप से इस मामले में काफी महत्वपूर्ण जानकारी मिलने का अनुमान है।

इससे पहले मीडिया में ऐसी रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी कि रिया ने एनसीबी को बताया कि सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके साथ लोनावाला स्थित फॉर्म हाउस पर ड्रग्स लिए थे। सुशांत राजपूत के साथ सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ में काम किया था, जो उनकी डेब्यू फिल्म थी।

इस तरह की खबर सामने आने के बाद इस मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों के नामों को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी। ऐसी खबरें भी सामने आई कि एनसीबी ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है, लेकिन ये ट्विट्स फेक अकाउंट्स से किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here