Home मनोरंजन अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही Kareena Kapoor ने किया इंस्टाग्राम पर पहला...

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही Kareena Kapoor ने किया इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट, देखकर लोग हो रहे हैं सरप्राइज़

0
अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही Kareena Kapoor ने किया इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट, देखकर लोग हो रहे हैं सरप्राइज़

21 फरवरी को करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया. जच्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ थे लिहाज़ा दोनों को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में छुट्टी भी मिल गई है. वहीं जब से करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने ये गुड न्यूज दी है उनके फैंस उनके दूसरे बेटे की झलक पाने के लिए बेकरार है. उन्हें उम्मीद थी कि जब करीना कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जाएंगी तो फैंस को निराश नहीं करेंगी. और अपने बेटे की खूबसूरत झलक उन्हें जरुर दिखाएंगी. खैर, अब करीना ने घर आने के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है जिसे देखर हर कोई हैरान हो रहा है. 

करीना कपूर ने ये तस्वीर की पोस्ट

ये तो सब जानते ही हैं कि करीना कपूर ने अपने प्रेग्नेंसी पीरीयड के आखिरी दिन तक काम किया है और डिलीवरी के बाद भी घर आते ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हो गई हैं. उन्होंने घर आते ही पोस्ट शेयर करनी शुरु कर दी है. लेकिन घर आते ही उनकी पहली पोस्ट लोगों को हैरान भी कर रही है. दरअसल, लोगों को उम्मीद थी कि वो घर आते ही पहले अपने बेटे की झलक दिखाएंगी लेकिन अपने पति सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर और रिलीज़ डेट शेयर की है.

करीना की इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वैसे करीना ने जो जानकारी शेयर की है उसके मुताबिक सैफ की ये फिल्म 10 सितंबर को रिलीज़ होगी. जिसमें सैफ के साथ साथ जैकलीन फर्नांडीज़, अर्जुन कपूर, यामी गौतम भी नज़र आएंगे. फिल्म हॉरर कॉमेडी जोनर की बताई जा रही है. 

लॉकडाउन के बाद शूट हुई थी फिल्म

फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में हुई है. तकरीबन एक महीने तक चली इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना भी सैफ के साथ हिमाचल की वादियों का लुत्फ उठाती नज़र आई थीं. उन्होंने काफी फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है जो इसी साल सितंबर में सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करेगी.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here