Home बीकानेर रोट्रेक्ट मरुधरा द्वारा किया गया कपड़ा वितरण कार्यक्रम

रोट्रेक्ट मरुधरा द्वारा किया गया कपड़ा वितरण कार्यक्रम

0

रोट्रेक्ट मरुधरा ने अपना सेवा आगे बढ़ते हुए आज स्थानिय आचार्य तुलसी कैन्सर हॉस्पिटल में कपड़े वितरण का कार्यक्रम रखा।

आज के कार्यक्रम में कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से पीड़ित रोगियों को क्लब द्वारा कपड़ो की व्यस्था करवाई गई। कैंसर एक ऐसी भयानक बीमारी है जिसमे मरीजो को एक बार हॉस्पिटल में दाखिल होने के बाद 3,4 महीनों तक हॉस्पिटल में रहना पड़ता और बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ऐसी ही विषम परिस्थितियों से झूज रहे रोगियों के लिए अपनी जीविका चलना भी दूभर हो जाता है और इस बीमारी में बहुत ज्यादा धन लगता है और अन्य परेशानियां भी रोगी लो जकड़ लेती है।
इसी कड़ी में आज ऐसे रोगियों की थोड़ी परेशानी कम करने के लिए बेहद जरूरत रोगियों को क्लब द्वारा साड़ियां, इनर ओर कम्बल प्रदान किए गए।

DRR सुरेन्द्र जोशी और क्लब सचिव विनय बिस्सा के सहयोग से 21 पीड़ित महिलाओं को साड़ियां, 21 पीड़ित बच्चो को पहनने के लिए इनर ओर 21 पीड़ित पुरुषों को कम्बल वितरित किये गए।

हालाकिं इतनी छोटी सी सहायता से उनके सारे कष्ठ तो दूर नही हो सकते लेकिन थोड़ी सी खुशी लाने में सहयोग जरूर किया गया।
साथ ही इन सभी के लिए 1,1 न्यूट्रिशन बॉक्स की भी व्यस्था करवाई गई।

न्यूट्रिशन बॉक्स कैन्सर पीड़तो को दिया जाता है जिसमे उसके शरीर मे पोषक तत्वों को पूरा करने के लिए ड्राई फ्रूट्स और अन्य सामग्री होती है।

आज के कार्यक्रम में क्लब से DRR सुरेन्द्र जोशी, पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र तंवर, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र भादाणी, मनोज भाटी , कृष्णा हर्ष, शिवम द्वारकाणी समेत अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

 

…..  Look and like  ….

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here