Home बीकानेर बीकानेर गोशाला संघ व गोपालन विभाग बीकानेर के संयुक्त

बीकानेर गोशाला संघ व गोपालन विभाग बीकानेर के संयुक्त

0

बीकानेर गोशाला संघ व गोपालन विभाग बीकानेर के संयुक्त तत्वाधान में जनवरी- फरवरी-मार्च 2021 के अनुदान में सम्मिलित हुई समस्त गोशालाओ, जिनके पास 200 से अधिक गोवंश हे और 1 दिसंबर 2018 से पूर्व पंजीकृत हे, 2 वर्ष पूर्ण कर चुकी है, उन सभी गौशालाओ से 3 माह के अनुदान के लिए आवेदन लिए जाएंगे ।
यह आवेदन शिविर के माध्यम से गौशाला संघ कार्यालय *तुलसी सर्किल* पर लिये जाएंगे, आवेदन निम्न तिथियों में निम्न प्रकार से लिए जाएंगे ।

संगठन के अध्यक्ष सूरजमालसिंह नीमराणा ने बताया कि इस आवेदन के साथ संस्था का पंजीयन प्रमाण पत्र,1958 व 1960 दोनो, 2वर्ष कि ऑडिट रिपोर्ट, जमीन संबंधी कागज, गोवंश की संख्या का विवरण, सांख्यिकी विवरण, सामाजिक अंकेक्षण का विवरण, पैन कार्ड, बैंक पासबुक की फोटो कॉपी, टैग लगे गोवंश की एक्सेल शीट, व आवेदन पत्र एक और दो, पूर्ण रूप से भरकर जमा करवाना होगा।

उसके पश्चात *1 मार्च से 5 मार्च* के मध्य संगठन, प्राप्त समस्त आवेदनों को गोपालन की वेबसाइट पर ऑनलाइन करेगा । यह समस्त आवेदन तहसील अनुसार अलग-अलग तिथियों में लिए जाएंगे

अतः सभी पात्र गौशालाएं नियत समय अवधि के मध्य आवेदन करें
गौशाला अनुदान के आवेदन हेतु दिनांक निम्न प्रकार रहेगी कल
23 फरवरी 2021 वार- मंगलवार खाजूवाला, पूगल व छतरगढ़ तहसील क्षेत्र की समस्त पात्र गोशालाऐ

सभी पात्र गोशालाओ ने उपरोक्त दिनांक पर बीकानेर गोशाला संघ के कार्यालय तुलसी सर्किल पर आकर आवेदन किये। नियत तिथि के बाद में किसी प्रकार का कोई भी आवेदन नहीं लिया जाएगा ।
*इस शिविर का उद्घाटन 22 फरवरी 2021 को प्रातः 11:00 बजे पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक डॉक्टर ओम प्रकाश जी किलानिया के द्वारा किया गया, इस अवसर पर संत अजरानंद जी महाराज, संभागीय अतिरिक्त निदेशक पशुपालन विभाग आसु राम जी भाटी, गोपाल सिंह जी नाथावत आदि का पावन सानिध्य रहेगा।

यह शिविर दिनांक 22 फरवरी से 27 फरवरी तक प्रतिदिन प्रातः 10:30 से जाएं 5:00 बजे तक रहेगा
अतः इस प्रक्रिया में आप सभी नियत तिथि तक आवेदन करके विभाग का सहयोग करें ।

 

…..  Look and like  ….

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here