Home बीकानेर दबिश देने जा रही क्यूआरटी के जवानों से भरी बोलेरो पलटी, एक...

दबिश देने जा रही क्यूआरटी के जवानों से भरी बोलेरो पलटी, एक हैड कांस्टेबल को हल्की चोटें आई

0
दबिश देने जा रही क्यूआरटी के जवानों से भरी बोलेरो पलटी, एक हैड कांस्टेबल को हल्की चोटें आई

जोधपुर रोड पर सदर थाना इलाके के सिंघाणियां गांव की सरहद पर देर रात क्यूआरटी के जवानों से भरी हुई बोलेरो अनियंत्रित होने के बाद पलट गई। गनीमत रही इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। इसके चलते बड़ा हादसा तो होने से टल गया। हादसे में क्यूआरटी के एक हैड कांस्टेबल के हल्की चोट जरूर आई। जिसका जवाहर लाल नेहरू हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार भी करवा दिया गया है।

वहीं, हादसे में पुलिस का वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी एवं सदर थाने से जाप्ता भी मौके पर पहुंचा, जिन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को संभाला।

ऐसे हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब उच्च अधिकारियों के निर्देश पर क्यूआरटी की टीम एक-दो जगह दबिश देने जा रही थी। इस दौरान आगे चल रहे एक ट्रक ने नील गाय को बचाने के चक्कर में वाहन को रोका। इससे क्यूआरटी के जवानों की बोलेरो का संतुलन बिगड़ गया। वह वाहन को संभाल नहीं पाया। इससे क्यूआरटी के जवानों से भरा वाहन अनियंत्रित होने के बाद मुख्य सड़क मार्ग से नीचे उतरने के बाद पलट गया।

वाहन जैसे ही पलटा तो क्यूआरटी के जवान वाहन से बाहर निकले। इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। वाहन में क्यूआरटी के चार जवान बैठे हुए थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here