Home क्राइम एक बार फिर मरुधरा ग्रामीण बैंक को लूटने का प्रयास, लुटेरे ताले...

एक बार फिर मरुधरा ग्रामीण बैंक को लूटने का प्रयास, लुटेरे ताले तोड़कर अंदर घुसे, लेकिन लेकर कुछ नहीं गए

0

 बीकानेर। जिले में लूटेरों ने एक बार फिर मरुधरा ग्रामीण बैंक को निशाना बनाते हुए लूटने का प्रयास किया है, जहां लुटेरे बैंक के ताले तोड़कर अंदर तो घुस गए लेकिन यहां से कुछ लूटकर नहीं ले जा पाए। बता दें कि यह वारदात जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र के अगुणी कुचोर गांव स्थित मरुधरा ग्रामीण बैंक की है।

जहां बीतीरात को अज्ञात लुटेरों ने बैंक लूटने का प्रयास किया, लेकिन वे कुछ ले जा नहीं पाए। वारदात की सूचना पर जसरासर थानाधिकारी देवीलाल मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि लुटेरे बैंक के ताले तोड़कर अंदर घुस गए, लेकिन अभी तक की जांच पड़ताल में यह सामने आया है कि लुटेरे बैंक से कुछ भी सामान या नकदी लूटकर नहीं ले जा पाए है।

उन्होंने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों खंगाले जाएंगे, ताकि लुटेरों की पहचान कर दबोचा जा सके। बता दें कि लुटेरों ने एक बार फिर मरुधरा ग्रामीण बैंक को निशाना बनाया है जिससे पहले नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र की मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में पिछले दिनों लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इतना ही बीकानेर संभाग में कई स्थानों पर लुटेरों द्वारा मरुधरा ग्रामीण में लूट करने या लूट का प्रयास कर किया जा चुका है।

 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here