बीकानेर- 6 जून- आयुर्वेद विभाग राज.सरकार के सहयोग सेबविप्र फाउंडेशन बीकानेर शहर का घर घर आयुर्वेदिक काढ़े वितरण अभियान विफा जिलाध्यक्ष राजकुमार व्यास के संयोजन में जीवणनाथ जी बगेची के पीछे सहित जम्भेश्वर नगर स्थित आस पास क्षेत्रों में विफा के महामंत्री नारायण पारीक व राजू महाराज हलवाई के नेतृत्व में महिला प्रकोष्ठ की सक्रिय भूमिका में घर घर मास्क,एवं सेनेटाइजर सहित आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण किया गया !!

जिलाध्यक्ष राजकुमार व्यास ने कहा कि आयुर्वेद का उद्देश्य ही स्वस्थ प्राणी के स्वास्थ्य की रक्षा तथा रोगी की रोग को दूर करना है इसी उद्देश्य के साथ विफा की टीम रात – दिन सक्रिय है !!

महिला प्रकोष्ठ की सचिव विजयलक्ष्मी पारीक व सीमा पारीक ने बताया कि गत लोकडाउन्न से शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोना को गम्भीरता से लेते हुए समाजिक संस्था के रूप में सामाजिक सरोकार हेतु सक्रिय भूमिका में है – आयुर्वेदिक काढ़ा वितरण को लेकर जनता में जबरदस्त उत्साह व सहयोग की भावना देखने को मिल रही है !!

विफा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुनीता पारीक,महामंत्री अनुराधा आचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि आयुर्वेद विभाग के डॉक्टर ईशाद रफीक व सुरेंद्र कुमार की देखरेख में आयुर्वेदिक काढा बनाया गया !!

आज का वितरण कार्यक्रम में प्रदेश युवा उपाध्यक्ष मुकेश सारस्वत,जिला सचिव छोटूलाल चुरा,के सी ओझा,सुभाष पुरोहित,हरि महाराज, जुगलकिशोर, दामोदर,अमरचंद, चंद्रशेखर चूरा,अर्जुन पारीक,त्रिलोकचंद,दामोदर पुरोहित, खेतूचंद पुरोहित, राजरतन जोशी, राकेश पुरोहित की सक्रिय भूमिका रही !!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here