बीकानेर संभाग के श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर क्षेत्र के गांव प्रतापपुरा में शुक्रवार दोपहर दो बजे नकाबपोश युवकों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के एक कार में बैंक तक आने की जानकारी मिली है। इन लोगों ने आते ही बैंक मैनेजर पर पिस्तौल तान दी। कैश के बारे में जानकारी ली और कुछ ही मिनट में करीब पांच से सात लाख रुपए लूट लिए। वारदात गांव में करीब दो बजे के आसपास हुई। आरोपी तीन युवक थे तथा तीनों ने चेहरे ढके हुए थे।

बैंक में प्रवेश करते ही तान दी पिस्तौल
वारदात गांव की पंजाब नेशनल बैंक शाखा में हुई। आरोपियों में से दो ने बैंक में प्रवेश किया जबकि एक बाहर ही उनका इंतजार करता रहा। दोनों ने मैनेजर पर पिस्तौल तानने के बाद कैश काउंटर की जानकारी ली। इनमें से एक ने कैश काउंटर से रुपए एकत्र किए और कार में सवार होकर श्रीगंगानगर की ओर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:- World Environment Day 2021: आज मनाया जा रहा विश्व पर्यावरण दिवस, जानिए क्या है इसका इतिहास

यह भी पढ़ें:-शनिवार को कोरोना पाॅजिटिव मिलें इन क्षेत्रों से

सूचना मिलते ही करवाई नाकाबंदी
घटना के ठीक बाद मैनेजर ने इसकी सूचना सादुलशहर पुलिस को दी। इस पर पूरे इलाके में नाकेबंदी करवा दी गई। मौके पर पहुंचे सीओ ग्रामीण भंवरलाल, तहसीलदार हरीश टाक और पुलिसदल ने जांच शुरू की । बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बैंक से प्राप्त जानकारी के अनुसार लूट की राशि पांच लाख से सात लाख के बीच हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here