बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र में आपसी पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक की कनपटी पर पिस्‍तौल तानकर धमकाने तथा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है।जानकारी के अनुसार डागा चौक निवासी देवेन्द्र पारीक ने नयाशहर थाना पुलिस में परिवाद पेश कर बताया है कि 2 अप्रैल को राहुल नाम के व्यक्ति का उसके पास व्हाटसअप कॉल आया और फोन पर अभद्रता करते हुए देख लेने की बात कही। इसके कुछ दिन बाद वह दवाई लेने के लिए जस्‍सूसर गेट जा रहा था।

इसी दौरान बी.के. स्कूल के पास एक आरजे 21 यूए 4537 नम्बर की गाड़ी जिसके आगे जिला न्यायालय लिखा हुआ था, उसकी बाइक के आगे लगा दी। इसके बाद गाड़ी से तीन लोग उतरे। जिनमें से एक के पास पिस्तौल थी। उसने पिस्तौल उसके सिर पर तानकर कहा कि देख ले दिखा दी तुझे तेरी औकात।परिवादी ने बताया कि इसके बाद युवक ने पिस्तौल तानकर कहा कि ये तेरी लास्ट वार्निग है।

आइंदा परिवार में दिखा तो वो तेरा लास्ट दिन होगा। बाद में दो और व्यक्तियों राहुल और राकेश ने उसके साथ बैसबॉल के डण्डों से मारपीट शुरू कर दी। भीड इकठ्ठा होने पर हमलावर गाड़ी लेकर भाग गए। इसके बाद 24 मई को कुछ लोग फिर से उसकी दुकान पर निगम की टीम के साथ आए और कहा कि दुकान में निर्माण अवैध रूप से हो रहा है। ऐसा कहकर काम कर रहे मजदूरों को धमकाया और भगा दिया। परिवादी ने परिवाद पेश कर सरकारी गाड़ी के दुरूपयोग पर कार्रवाई करने और न्याय दिलाने की मांग की है। इधर, परिवाद सामने आने के बाद नयाशहर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here