जिले के श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में गाइडलाइन उल्लंघन करने एवं उल्लंघन करने पर प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। गुरूवार को सुबह मिठाई व्यापारी के एक हजार का, साईकिल स्टोर का पांच हजार का चालान काटने के बाद नेशनल हाईवे पर लक्ष्मी प्लाईवुड पर सात हजार रुपए का चालान काटा गया है।

पालिका एसआई हरीश गुर्जर और कनिष्ठ सहायक जितेन्द्र भोजक, जमादार राजू, संविदाकर्मी पवन शर्मा आदि की टीम सूचना पर प्लाईवुड स्टोर पर पहुंची एवं वहां 11 बजे बाद भी सामान बेचना पाया गया। पुलिस ड्युटी ऑफिसर हैडकांस्टेबल सुरेश गुर्जर भी साथ रहे एवं व्यापारी से समझाईश करते हुए सात हजार रुपए का चालान काटा गया।

वहीं दूसरी और गाईडलाइन में गुटका, पानमसाला विक्रय प्रतिबंधित होने के बाद भी राजन एंजेसी द्वारा चोरी छिपे माल बेचे जाने की सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल शिवराण की उपस्थिति में नगरपालिका ने राजन एंजेसी का गोदाम सीज किया है। थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि सूचना मिली थी कि एंजेसी संचालक द्वारा चोरी छिपे अपने गोदाम से माल बेचा जा रहा है एवं इस पर कार्रवाई करते हुए गोदाम सीज करवाया गया है। सभी गुटका, पानमसाला व्यापारियों को हिदायत दी गई है कि वे कोरोना काल में गुटका एवं पानमसाला विक्रय नहीं करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here