पश्चिमी राजस्थान में स्थित जोधपुर जिले (Jodhpur district) में शराब के नशे में एक पिता (Father) ही हैवान बन बैठा. शराब के नशे में उसने अपनी बेटी से रेप करने का प्रयास (Attempt to rape) किया. इससे गुस्साई बेटी ने अपने बचाव में सिर में लाठी मारकर हैवान पिता को मार (Murder) डाला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पीड़िता एवं आरोपी बेटी से पूछताछ में जुटी है.

मामला जोधपुर जिले के डांगियावास थाना इलाके से जुड़ा है. घटना तीन दिन पहले रविवार देर रात की बताई जा रही है. बेटी से रेप का प्रयास करने वाला यह शख्स अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. वह बेटी को अपनी संतान नहीं मानता था. इस व्यक्ति ने एक साल पहले अपनी पत्नी को भी जलाकर मारने का प्रयास किया था. पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है.

बेटी को अपनी संतान भी नहीं मानता था
डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि वारदात में मौत का शिकार हुआ 40 वर्षीय व्यक्ति गुजरात मे ट्रैक्टर चलाता था. वह दस दिन पहले ही वह अपने गांव लौटा था. उसकी एक बेटी और दो नाबालिग बेटे हैं. यह व्यक्ति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. वह अपनी बेटी को अपनी संतान भी नहीं मानता था.

बेटी के कपड़े फाड़ दिये
उन्होंने बताया कि रविवार की आधी रात को उसके दोनों नाबालिग बेटे दादी के यहां चले गए थे. पत्नी व उसकी बेटी ही घर पर अकेली थी. उसने 18 साल की बेटी को पानी पिलाने के बहाने बुलाया. बेटी के पास आते ही पिता ने उससे रेप का प्रयास किया. उसने बेटी के कपड़े फाड़ दिये. इस बीच बेटी ने अपने बचाव के लिये पास ही पड़े लट्ठ से पिता पर 3-4 वार कर दिए.

आदतन शराबी व अपराधी प्रवृत्ति का था

उसके बाद बेटी पिता को वहीं छोड़कर मां के पास जाकर सो गई. सोमवार को सुबह उसने उठकर देखा तो पिता की मौत हो चुकी थी. उसके बाद उसने मां को रात के घटनाक्रम के बारे में बताया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के अनुसार मौत का शिकार हुआ पिता आदतन शराबी व अपराधी प्रवृत्ति का था. वह पहले भी अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर चुका था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here