Home क्राइम नवजात को फेंका नाले में, अज्ञात माता-पिता के खिलाफ जयनारायण व्यास कॉलोनी...

नवजात को फेंका नाले में, अज्ञात माता-पिता के खिलाफ जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना में मामला दर्ज…..

0

इंसानियत मर चुकी हैं, हे! ऊपर वाले ये कैसी लीला है आपकी। इस क्रूर मां को बिल्कुल भी दया नहीं आई। नवजात शिशु को नाले में फेंक दिया।

दिनेश सिंह भदौरिया से मिली जानकारी अनुसार नाले में नवजात शिशु मिलने का मामला सामने आया है। मामला जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र का है। आई हॉस्पिटल के सामने नाले में भ्रूण मिलने की मिला। मौके पर सब इंस्पेक्टर रूपाराम ने नाले में नवजात बच्चा को निकलवाया जिसे पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया गया है। नवजात को यहां कौन छोड़ गया यह अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि आए दिन भ्रूण हत्या व नवजात शिशु मिलने के मामले सामने आते रहते हैं।

दिनेश सिंह भदौरिया ने लिखा है कि हे! भगवान ये क्या हो रहा है, इस मां को भी नहीं आयी। अरे इसे जिंदा ही हाॅस्पिटल के बाहर छोड़ देती श। धरती के भगवान बहुत है कोई ना कोई इसे उठा लेता और जीवन तो बना ही देता। या उपचार के दौरान मौत हो जाती तो हमें ही सुपुर्द कर देते आपकी पहचान छुपा कर दफना देते। आपने पैदा कर नाले में फेंक दिया यह बहुत ग़लत किया, भगवान को क्या जवाब दोगे। हम तो इस नवजात को सम्मान पुर्वक दफना देंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here