विप्र फाउंडेशन,बीकानेर शहर की तरफ से वैश्विक कोरोना महामारी के दूसरे चरण में बढ़ते प्रभाव को रोकने हेतु पिछले लोकडाउन्न से अभी तक सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव,निरन्तर सेनेटाइजर अभियान के तहत शहर के विभिन्न क्षेत्रों सहित ग्रामीण इलाकों में सेनेटाइजर छिड़काव व आयुर्वेदिक काढा वितरण किया जा रहा है !!

इसी कड़ी में आज जिलाध्यक्ष राजकुमार व्यास के नेतृत्व में शहर के अंदरूनी क्षेत्र कोड़ा स्कूल भेरूजी मंदिर के आस पास,मोहता चौक,बारहगुवाड़,सदाफते,झवरो का चोक,उस्ताबारी,बजरंग कॉलोनी,छबीली घाटी में छिड़काव किया गया विप्र फाउंडेशन अब तक शहर के विभिन्न क्षेत्रो सहित सार्वजनिक स्थानों पर सेनेटाइजर कर चुका है और निरन्तर जारी भी है !!

इस दौरान शहर के सक्रिय पार्षद दुर्गादास छंगाणी,छोटूलाल चुरा,महामंत्री योगेश बिस्सा सहित प्रमुख कार्यकर्ता बंधुओ ने सहयोग दिया !!

पार्षद दुर्गादास छगाणी ने जानकारी देते हुए बताया कि विप्र फाउंडेशन के बैनर तले आयुर्वेदिक विभाग के सहयोग से कल दिनांक 18 मई को सुबह 9:00 बजे रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने हेतु डॉक्टर के देखरेख में तैयार हुए आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण किया जाएगा कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए क्षेत्रवासियों के डोर टू डोर काढा वितरण कर उसके सेवन की विधि बताई जाएगी !!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here