• जैसलमेर में करीब 10 दिन पहले हुई एक युवक की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. युवक की हत्या (Murder) उसकी पत्नी और पिता ने मिलकर की थी. युवक के पिता के उसकी पत्नी से अवैध प्रेम संबंध थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.
  • पत्नी ने पहले पति को शिंकजी में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी. बाद में पिता ने उसे करंट लगाकर मार डाला.

राजस्थान से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर बसे जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली वारदात का खुलासा हुआ है. यहां एक पिता ने पुत्रवधू से अपने अवैध प्रेम संबंधों (Illegal love affair) के चलते बेटे को करंट लगाकर मार डाला.

इससे पहले पत्नी ने अपने पति को निंबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर उसे पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया. दस दिन पहले हुये इस हत्याकांड का बुधवार को जब पर्दाफाश हुआ तो सुनने वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने आरोपी ससुर और उसकी पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है.

मृतक के भाई ने जब मामला दर्ज कराया तो खुली परतें
नाचना पुलिस उपाधीक्षक पुलिस हुकमाराम बिश्नोई ने बताया कि मामला नाचना थाना इलाके के आसकन्द्रा गांव से जुड़ा हुआ है. 10 दिन पूर्व वहां एक युवक हीरालाल मेघवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत हो गई थी. परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया था. लेकिन मृतक हीरालाल युवक के छोटे भाई ने मामले में हत्या का शक जताते नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था. उसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्र से बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया. इस इलाके में मेघवाल समाज में शव काे दफनान की पंरपरा है.

पूछताछ में पत्नी ने स्वीकार की हत्या की वारदात

उसके बाद पुलिस ने जब मामले की जांच-पड़ताल तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने जब हीरालाल की पत्नी पारले से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी पिक्चर क्लियर हो गई. पूछताछ में पारले ने स्वीकार कर लिया कि उसने अपने ससुर मुकेश कुमार के साथ मिलकर हीरालाल को मौत के घाट उतारा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here