कोरोना का कहर पूरे देश में अपने चरम पर है। इस खौफनाक महामारी का असर इंसान के स्वास्थ्य के साथ-साथ आपसी रिश्तों-नातों और इंसानियत पर भी हद से ज्यादा पड़ा है। हाल ही में कोलकाता में एक बच्चा कोरोना संक्रमित हुआ, तो पिता उसे स्टेशन पर छोड़कर चला गया। 

कोरोना का कहर पूरे देश में अपने चरम पर है। इस खौफनाक महामारी का असर इंसान के स्वास्थ्य के साथ-साथ आपसी रिश्तों-नातों और इंसानियत पर भी हद से ज्यादा पड़ा है। लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें अपने ही अपनों का साथ छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में अब कोलकाता का एक केस जुड़ गया है। यहां एक बच्चा कोरोना संक्रमित हुआ तो पिता उसे स्टेशन पर छोड़कर चला गया।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के सियालदह रेलवे स्टेशन पर 13 साल का बच्चा रोता हुआ मिला। उसके पास कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट थी। पुलिस ने उसे रेस्क्यू किया और चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया। कुछ घंटों की जांच के बाद उसके घर का पता लगाया और बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया गया। फिलहाल, बच्चे की हालत स्थिर है। अधिकारियों का कहना है कि जब बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो पिता घबरा गया। इसके बाद वह अपने बेटे को लावारिस हालत में स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here