Home बीकानेर बीकानेर शहर के उभरते हुए डायरेक्टर-कोरियोग्राफर नवीन भारद्वाज एक बार फिर से...

बीकानेर शहर के उभरते हुए डायरेक्टर-कोरियोग्राफर नवीन भारद्वाज एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा मे

0

बीकानेर शहर के उभरते हुए डायरेक्टर-कोरियोग्राफर नवीन भारद्वाज एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा मे है, इस बार चर्चा का विषय उनका एक और नया राजस्थानी गीत “बुलेट सवारी” है, जो कि खासकर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

यह पूरी तरह से पंजाबी स्टाईल वाला राजस्थानी वीडियो सॉन्ग है। यह गीत लांच होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होना शूरू हो गया।
इससे पहले भी नवीन भारद्वाज का “बीकानेरी जूती” सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर चुका है।

 

नवीन भारद्वाज प्रोटेक्सन हाउस के बैनर तले बने इस राजस्थानी गीत में एक बार फिर से सिंगर सुनील रामावत और रैपर एम् स्मार्ट की जोड़ी ने अपना जादू बिखेरा है। आपको यह भी बता दें कि लिरिक्स भी एम स्मार्ट के ही हैं। इस रूमानी ख्यालात वाले गीत का ज्यादातर हिस्सा पिछले गीत की तरह ही जैसलमेर की शानदार लोकेशन में फिल्माया गया है और कुछ शूटिंग बीकानेर मे भी की गई ।

‘बुलेट सवारी’ राजस्थानी वीडियो सॉन्ग में आरके बन्ना और आरोही के साथ निशा, मनीषा, शुभम, नितेश, धीरज,एहसान, दिपक आदि कलाकारों ने भी अभिनय किया है। डीओपी हेमंत सांखला की है जिन्हें एस्सीस कर रहे थे सुनील सांखला। एडिटर तुषार के व्यास का काम भी अच्छा है।
कुल मिलाकर यह गीत भी देखने और सुनने लायक हैं। इस राजस्थानी वीडियो सॉन्ग को आज सोमवार सुबह 9:30 बजे यूट्यूब पर लांच किया गया है और देखते ही देखते लोग इसे वायरल करने लगे हैं।

इसके लॉन्चिंग के अवसर पर इस विडियों सांग के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर नवीन भारद्वाज ने कहा कि हालांकि लाॅकडाउन के चलते इसे लांच करने में काफी परेशानी हुई मगर फिर भी यह गीत बनकर फ्लोर पर हैं,और आशा करता हूं कि सफल रहेगा।

साथ ही नवीन भारद्वाज ने यह भी बताया कि जल्द ही वह एक और राजस्थानी गीत लेकर आएंगे जो इन गीतों से एकदम अलग और अलहदा होगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here