Home मनोरंजन ‘डांस दीवाने 3’ में Madhuri Dixit की जगह लेंगे Sonu Sood, ये...

‘डांस दीवाने 3’ में Madhuri Dixit की जगह लेंगे Sonu Sood, ये है वजह

0

टेलीविजन का पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कुछ दिनों के लिए शो से दूरी बनाने का फैसला किया है। माना जा रहा है कि माधुरी दीक्षित के बाद उनकी कमान सोनू सूद (Sonu Sood) संभालने जा रहे हैं।

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने कुछ दिनों के लिए ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) से दूर रहने का फैसला किया है। इसकी वजह उनकी कोरोना वैक्सीन बनी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में कोरोना वैक्सीज की दूसरी डोज ली है और वो थोड़े दिनों के लिए आराम करना चाहती हैं। माधुरी दीक्षित का कहना है कि वह घर पर रहकर अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाएंगी और इसके लिए वो लगातार व्यायाम करेंगी। शो में माधुरी दीक्षित के साथ धर्मेश और तुषार कालिया बतौर जज नजर आते हैं। ऐसे में सोनू सूद अब माधुरी दीक्षित की जगह लेते देखे जाएंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो, शो के मेकर्स ने सोनू सूद को माधुरी दीक्षित की जगह लेने के लिए अप्रोच किया था। जिसके लिए एक्टर मान भी गए हैं। सोनू सूद के नेक कामों की वजह से वो इन दिनों काफी पॉपुलर हो गए हैं। ऐसे में मेकर्स का उठाया ये कदम शो की टीआरपी के लिए भी काफी अच्छा साबित हो सकता है।

माधुरी दीक्षित की बात करें तो उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की है। माधुरी लिखती हैं,’मैंने आज दूसरा जैब ले लिया है। मैं सभी से प्रार्थना करती हूं कि जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें जैसे ही उपलब्ध होती है। #StayHomeStaySafe’। वहीं, सोनू सूद की बात करें तो वो लोगों की मदद करने में लगातार जुटे हुए हैं। साथ ही जल्द ही वो किसानों पर बन रही फिल्म ‘किसान’ में नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here