Home बीकानेर शहनाई गूंजने वाली थी वहां घर सहित पूरे गांव में युवक की...

शहनाई गूंजने वाली थी वहां घर सहित पूरे गांव में युवक की मौत का मातम छा गया

0

बीकानेर। जहां 3 दिन बाद शहनाई गूंजने वाली थी वहां घर सहित पूरे गांव में 30 वर्षीय युवक की मौत का मातम छा गया। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में कोरोना हर दिन घातक होता जा रहा है और घातक होते इस कोरोना ने अब महज एक 30 साल के युवक की जान छीन ली है। तहसील के गांव उदरासर में जहां अभी तक कम संख्या में संक्रमित आने एवं ग्रामीणों द्वारा सूझबूझ के साथ सोशल डिस्टेसिंग की पालना करने के कारण सुरक्षित माना जा रहा था वहीं पर कोरोना के कारण एक युवक की मृत्यु हो गई है। ।

आगामी 8 मई कों उसकी भतीजी का विवाह भी होना है एवं शादी की खरीददारी करने के लिए अपने परिवार के साथ गत 2 मई को सरदारशहर भी गया। वहां पर उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी तो सरदारशहर में जांच करवाई गई और जांच में उसे गंभीर पाए जाने पर उसे सरदारशहर से बीकानेर रैफर कर दिया गया। सरपंच किशनाराम गोदारा ने बताया कि बीकानेर पीबीएम में तबीयत और बिगड़ गई एवं पूरे प्रयास करने के बाद भी पीबीएम में वेंटीलेटर नहीं मिल पाया।

अंतत: ऑक्सीजन के सहारे अपनी जिंदगी बचाने की जंग लड़ रहा सोमवार शाम को कोरोना से लड़ाई हार गया। पहले अपनी जांच नहीं करवाई थी एवं बीकानेर पहुंचने के बाद उसका सैम्पल लिया गया था, जो कि कोरोना संक्रमित था। 30 वर्षीय युवक के घर में तीन दिनों बाद विवाहोत्सव होना था एवं अब पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया है।

ओमप्रकाश का शव गांव लाया गया है एवं कोरोना प्राटोकाल के अनुसार अंतिम संस्कार किया जा रहा है। हांलाकि श्रीडूंगरगढ़ ब्लॉक की कोरोना रिपोर्ट मे संक्रमित होने की कोई खबर नहीं है एवं इस कारण उसे कोरोना से मौत के आंकड़ों में शामिल नहीं किया गया है। संभवतया बीकानेर जांच के दौरान उसका पता सही नहीं लिखवाया जा सका हो,

लेकिन चिकित्सालय में साथ वाले परिजनों को सोमवार सुबह यह सूचना दी गई थी कोरोना संक्रमित रिपोर्ट हुए है। आंकड़ो में शामिल हो या ना हो कोरोना से लगातार हो रही मौतें अब क्षेत्रवासियों को डराने लगी है। कोरोना द्वारा एकदम से युवक के प्राण छीन लेने के बाद क्षेत्र में कोरोना का भय ओर अधिक बढ़ गया है एवं अपने घर में रहना ही सुरक्षित माना जा रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here