Home देश Salman Khan ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, फ्रंटलाइन वर्कर्स में बांटा...

Salman Khan ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, फ्रंटलाइन वर्कर्स में बांटा खाना, देखें Video

0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए एक बार फिर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। एक्टर ने रविवार को 5 हजार लोगों के बीच खाना बांटा है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने भाईजान का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें खाने के पैकेट्स और पानी की बोतल लाइन से रखे नजर आ रहे हैं। वहीं, सलमान खान मौके पर वहां पहुंचते हैं और खुद खाना चखकर उसकी क्वालिटी का परिक्षण करते नजर आते हैं। एक्टर का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस इसपर दिल खोलकर प्यार लुटाते देखे जा रहे हैं।

पिछले लॉकडाउन में सलमान खान की फूड वैन्स ने फ्रंटलाइन वर्कर्स (Frontline Worker) को खाने के पैकेट बांटे थे। इस बार सलमान खान के बींग हैंग्री नाम के फूड ट्रक्स जुहू और वर्ली के आसपास के लोगों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं। एक्टर के इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनका शुक्रियाअदा करते देखे गए हैं।

बता दें कि, सलमान खान इस साल की ईद पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ (Radhe) को रिलीज कर रहे हैं। जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है। जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में एक्टर के अपोजिट दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। वहीं, इस फिल्म का पहला गाना ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) आज यानी 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here