Home देश कोरोना पॉजिटिव माता-पिता को सड़क पर छोड़कर भागा बेटा, पत्नी भी नहीं...

कोरोना पॉजिटिव माता-पिता को सड़क पर छोड़कर भागा बेटा, पत्नी भी नहीं रुकी

0

कोरोना महामारी में हर दिन ऐसी-ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिससे इंसानियत भी शर्मसार हो जाए. शनिवार की शाम मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल से भी एक तस्वीर आई जिसे देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि हम किस ओर बढ़ रहे हैं. दरअसल, यहां एक कोरोना पॉजिटिव माता-पिता को कलयुगी बेटा

और उसकी पत्नी सदर अस्पताल परिसर में रोड पर ही छोड़कर फरार हो गए. वृद्ध दंपति ने घर जाने की जताई इच्छा एक ओर सदर अस्पताल परिसर में पिता सड़क पर गिरा रहा तो दूसरी ओर लड़के की मां बिलखती रही. इतना होने के बाद बेटे और बहु का दिल नहीं पसीजा. इधर, जब अस्पताल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी हुई तो वृद्ध दंपति से बातचीत की गई. उन्होंने घर में ही रहने की इच्छा जताई. स्थिति को देखते हुए उन्हें घर भेज दिया गया.

सदर अस्पताल में कराने आया था भर्ती अस्पताल के मैनेजर प्रवीण कुमार ने बताया कि जानकारी के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और स्थिति को देखा. इसके बाद उन्हें घर पहुंचा दिया. बताया जा रहा कि वृद्ध दंपति का बेटा शिक्षक है. माता-पिता की कोरोना जांच कराई गई थी. इसके बाद जब रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्हें भर्ती कराने के लिए सदर अस्पताल लेकर वो लोग आए थे. यहां भर्ती कराना और इलाज करवाना तो दूर बल्कि कैंपस में ही छोड़कर दोनों फरार हो गए.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here