Home जयपुर पुलिस को भारी पड़ा वर्दी का रौब:दबाकर खाया मटन-चिकन और रेस्टोरेंट बंद...

पुलिस को भारी पड़ा वर्दी का रौब:दबाकर खाया मटन-चिकन और रेस्टोरेंट बंद कराने की धमकी भी दी; एक हेड कांस्टेबल निलम्बित, तीन कांस्टेबल का तबादला

0

शराब के नशे में वर्दी का रौब झाड़कर औने-पौने दाम पर चिकन खाने का मजा लेना जोधपुर के कुछ पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। कुड़ी क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट संचालक की ओर से मिली शिकायत को पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने गंभीरता से लिया। जांच में पुष्टि होने पर उन्होंने शुक्रवार को एक हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया और 3 कांस्टेबलों का तबादला कर थाना बदल दिया।

रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस कमिश्नर को लिखित में शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे थे। जांच में इस बात की पुष्टि हो गई कि पुलिसकर्मियों ने अपने पद का दुरुपयोग किया था। इस पर उन्होंने हेड कांस्टेबल विनोद मीणा को किया निलंबित कर दिया। वहीं कांस्टेबल धीरज, करनाराम व रामअवतार का का कुड़ी से राजीव गांधी नगर पुलिस थाने में तबादला कर दिया।

यह है मामला

शहर के झालामंड स्थित एक चिकन कॉर्नर में पुलिसकर्मियों की दबंगई सामने आई थी। झालामंड स्थित जोधपुर चिकन कॉर्नर के संचालक शेर सिंह भाटी ने बताया कि 17 अप्रैल की रात साढ़े 10 बजे में कुड़ी थाने के 6 पुलिसकर्मी उसके रेस्टाेरेंट में आए थे। इन लोगों ने स्टाफ को उठाकर खाना खिलाने की बात की। पहले दो पुलिसकर्मी पहुंचे। उसके बाद चार और आ गए। पुलिसकर्मियों ने स्टाफ को खाना नहीं खिलाए जाने पर रेस्टाेरेंट बंद करवाने की धमकी भी दी। पुलिसकर्मियों ने मटन और चिकन दबाकर खाया। रेस्टोरेंट का बिल 850 रुपए होने पर 500 रुपए दिए गए। तब एक पुलिसकर्मी ने कहा कि स्टाफ से पैसे कैसे ले रहा है। आरोप है कि रेस्टोरेंट के एक कार्मिक के मुंह पर पानी भी फेंका था। इसके बाद पुलिसवाले चले गए, बाद में रेस्टोरेंट मालिक ने शिकायत दर्ज कराई।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here