Home देश ऑक्सीजन लीक: PM मोदी ने हादसे पर जताई चिंता, उद्धव ने की...

ऑक्सीजन लीक: PM मोदी ने हादसे पर जताई चिंता, उद्धव ने की मुआवजे की घोषणा

0

 महाराष्ट्र के नासिक में ऑक्सीजन लीकेज से 22 लोगों की मौत हुई है। जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुःख जताया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि नासिक हादसे से कष्ट पहुंचा है। यह दिल दहलाने वाले घटना है। उन्होंने मारे गए सभी लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है। उधर महाराष्ट्र के सीएम ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये है। साथ ही मुआवजे की भी घोषणा की है।

बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक में ऑक्सीजन टैंक लीकेज से बड़ी हृदय विदारक घटना हुई है। राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी इस हादसे पर दुःख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदनायें भी व्यक्त की है।वहीं सीएस उद्धव ठाकरे ने मृतकों के परिवारों के लिये5-5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है। दूसरी तरफ पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस हादसे पर दुःख जताते हुए जांच की मांगकी है।

मालूम हो कि नासिक के जाकिर हुसैन निगम अस्पताल में कोविड-19 मरीज का इलाज किया जा रहा था। अस्पताल प्रबंधन ने कहा है कि इन सभी रोगियों को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन पर रखा गया था। लेकिन ऑक्सीजन आपूर्ति टैंक में लीकेज होने से यह हादसा हुआ है। हालांकि नगर निगम के इस अस्पताल ने आनन-फानन में दूसरी जगहों से ऑक्सीजन सिलेंडर लाकर फिर से व्यवस्था बहाल की गई।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here