Home क्राइम बीकानेर: सगाई तोड़ी, लड़की वालों ने सगाई में मिले गहने व रुपये...

बीकानेर: सगाई तोड़ी, लड़की वालों ने सगाई में मिले गहने व रुपये भी हड़पे

0

बीकानेर सगाई तोड़ी, सगाई में दिये गहने व रुपये भी हड़पे, व्‍यास कॉलोनी थाना पुलिस ने सगाई तोड़ कर अपनी पुत्रियों की शादी अन्‍यत्र करने तथा सगाई में लड़के वालों से प्राप्‍त सोने-चांदी के गहनों व नकदी रुपयों को हड़प कर जाने के आरोप में दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बीकानेर में पवनपुरी स्थित गांधी कॉलोनी में महिला आईटीआई मैन रोड निवासी 53 वर्षीय सुरेन्‍द्र कुमार कुम्‍हार पुत्र प्रेमाराम कुम्‍हार ने अदालती इस्‍तगासे से दर्ज कराये मामले में बताया कि उसके दो पुत्रों की सगाई उसने हनुमानगढ में गांव गोलूवाला निवासी अनंत राम कुम्‍हार की दो पुत्रियों के साथ की थी। सगाई में अंनतराम की पुत्रियों को सोनेचांदी के गहने व नकद रुपये भेंट दिये थे।

परिवादी सुरेन्‍द्र के अनुसार जब उसके दोनो पुत्र शादी के लिये बालिग हो गए तो उसने संगाई को शादी

में बदलने के लिये आरोपी अन्‍नतराम से संपर्क करने का प्रयास किया। आरोपी ने फोन रिसीव करना बंद कर दिया। जैसे तैसे बात हुई तो पता चला कि अनंत कुमार ने उसे बिना बताये सगाई तोड़कर अपनी पुत्रियों की शादी दूसरी जगह पर कर दी।

परिवादी के अनुसार जब उसने अनंत कुमार से सगाई में प्राप्‍त किए गए सोने चांदी के गहने व नकदी रुपये वापस करने की मांग की तो उसे उसका सगाई में दिया हुआ गहना व रुपये देने से साफ मना कर दिया। आरोपी अनंत कुमार, ओम, सोहन, सुमन व बेबी ने आपस में मिलकर आप्‍राधिक षडयंत्र रचकर उसके गहने व रुपये हड़प लिये।

मंगलवा देर शाम को दर्ज कराये गए इस मामले में एएसआई बनवारीलाल को जांच सौंपी गई है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here