Home मनोरंजन जब फिल्मफेयर में रेड कार्पेट वाले दिन अनफिट होती है जाह्नवी कपूर...

जब फिल्मफेयर में रेड कार्पेट वाले दिन अनफिट होती है जाह्नवी कपूर की ड्रेस, ऐसी हो जाती है एक्ट्रेस की हालत, देखें

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फैंस को इंगेज रखने के लिए एक्ट्रेस लगातार कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जब से मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं उसके बाद से तो वो अपने फैंस के लिए लगातार कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग शेयर कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों से रोज़ जाह्नवी का एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले एक्ट्रेस के पूल किनारे दो डांस वीडियो वायरल हुए थे। अब एक्ट्रेस का एक और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर बहुत दुखी नज़र आ रही हैं। वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने बताया है कि जब फिल्म फेयर के रेड कार्पेट वाले दिन उन्हें पता चलता कि उस दिन उन्हें जो आउटफिट पहनना है वो अनफिट है तो उनका रिएक्शन क्या होता है। एक्ट्रेस ने अपनी परेशानी एक्सप्रेशन के जरिए लोगों को दिखाई है।

 

वीडियो में जाह्नवी एक सोफे पर बैठी नज़र आ रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में ऐश्वर्या राय के मोस्ट फेमस सॉन्ग ‘कजरा रे’ की ‘मेरा चैन वैन सब उजड़ा’ लाइन्स सुनाई दे रही हैं, जिनपर जाह्नवी बेहद दुखी होने के एक्सप्रेशन्स दे रही हैं। वीडियो के ऊपर कैप्शन में लिखा है, ‘जब आपको ये एहसास हो कि आपका फिल्मफेयर रेड कार्पेट वाला आउटफिट आपको फिट नहीं आ रहा’। एक्ट्रेस का ये फनी वीडियो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

 

जाहन्वी ने कॉपी किया कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट का पोज़ इस वीडियो के अलावा एक्ट्रेस की कुछ बोल्ड फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस कुछ-कुछ कियारा आडवाणी का पोज़ कॉपी करती दिख रही हैं। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंट की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस के साथ जाह्नवी ने गले में एक मोतियों का पतला सा नेकलेस पहना हुआ है जो उनके लुक को काफी सूबसूरत बना रहा है। उनका हेयरस्टाइल भी हमेशा से काफी अलग नजर आ रहा है।

 

इन फोटोज को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘Kisses from the Sun’। जाह्नवी की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट याद आ गया है। जो उन्होंने फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए कराया था। इनको लेकर वह काफी ट्रोल हुई थीं।

 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here