Home बीकानेर कोटगेट थानाधिकारी की ओर से एक दुकानदार को थप्पड़ मारने के बाद...

कोटगेट थानाधिकारी की ओर से एक दुकानदार को थप्पड़ मारने के बाद जब थाने के पुलिसकर्मियों की एक और हरकत सामने आई

0

बीकानेर। कोटगेट थानाधिकारी की ओर से एक दुकानदार को थप्पड़ मारने के बाद जब थाने के पुलिसकर्मियों की एक और हरकत सामने आई है। पुलिसकर्मियों पर हेलमेट नहीं पहनने पर एक युवक को थाने ले जाकर बुरी तरह से पीटने का आरोप लगा है। पिटाई से युवक के हाथ की हथेलियों पर नीले निशान पड़ गए है। पीडि़त पक्ष ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर कोटगेट थाना कार्मिकों की लिखित शिकायत की है।

शिकायत के अनुसार मटका गली निवासी कुशाग्र आसोपा पुत्र एलएस असोपा अपने मौसी के लडक़े अंश के साथ सोमवार शाम को दवा लेने के लिए स्कूटी पर घर से निकला। उसने हेलमेट नहीं लगा रखा था। कोटगेट के पास पुलिसकर्मियों ने कुशाग्र को रोक लिया और हेलमेट नहीं लगाने को लेकर बहस हो गई। इससे नाराज पुलिसकर्मियों उसे उसे थाने ले गए। आरोप है कि थाने में पुलिसकर्मियों ने कुशाग्र को बेल्ट से पीटा। पिटाई से उसके हाथ पर नीले निशान पड़ गए है। पुलिस वालों ने स्कूटी रखकर दोनों लडक़ों को पैदल घर भेज दिया।

पीडि़ता की मां पहुंची एसपी के पास
इस मामले को लेकर कुशाग्र की मां मीना आसोपा बेटे के साथ मारपीट की शिकायत करने थाने पह़ुंची जहां किसी ने नहीं सुना तो वे पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा के पास गई पुलिस अधीक्षक उन्होंने एक लिखित शिकायत दी। अधीक्षक ने उक्त मामले की जांच कराने का भरोसा दिया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here