Home देश कोरोना से लोग मर रहे हैं और अमित शाह के बेटे क्रिकेट...

कोरोना से लोग मर रहे हैं और अमित शाह के बेटे क्रिकेट टूर्नामेंट करा रहे- बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना, अंबानी-अडानी का भी लिया नाम

0

कमाल आर खान उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर आए दिन सामाजिक मुद्दों पर कमेंट करते रहते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह और उनके बेटे जय शाह पर निशाना साधा। एक्टर ने टिप्पणी कर कहा कि कोरोना से लोग सड़कों पर मर रहे हैं औऱ यहां अमित शाह के बेटे क्रिकेट मैच खिलवा रहे हैं। क्रिकेटर्स पर भी चुटकी लेते हुए एक्टर ने उन्हें बेशर्म कहा।

केआरके ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा- आज देश में चारों तरफ कोरोना से हाहाकार मचा है। लोग सड़कों पर बिना इलाज के मर रहे हैं। ऐसे में अमित शाह जी का बेटा क्रिकेट टूर्नामेंट करा रहा है। और बेशर्म क्रिकेटर्स खेलने में मस्त हैं।

इसके अलावा एक्टर ने एक पोस्ट और किया जिसमें उन्होंने कुंभ मेले में सिर्फ गरीबों के जाने को लेकर कहा- अंबानी, आडानी, टाटा, बिरला कोई गया कुंभ में? कोई नहीं। केवल गरीब लोग ही जाते हैं कुंभ में स्नान करने, अपने पापों को धोने। तो कोरोना किसको हुआ? गरीबों को। मरा कौन? गरीब! मतलब सारी मुसीबतों के ठेके गरीब आदमी ने ही लिए हुए हैं।

अपने एक अन्य ट्वीट में मोदी गवर्नमेंट पर निशाना साधत हुए एक्टर बोले- सरकार का सीधा फंडा है कि इलेक्शन भी होंगे और कुंभ मेला भी होगा। लोग बचें या मरें। केआरके के इन पोस्ट को देख कर लोगों के रिएक्शन भी कमेंट बॉक्स पर आने लगे।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1384004683669204996?s=20

वसीम खान नाम के शख्स ने कहा- ये नौटंकी दोनों साथ साथ खेल रहे हैं। इस कमेंट के साथ यूजर ने अमित शाह की रैली करते हुए वीडियो भी पोस्ट की।

बक्तावार नाम के अकाउंट से कमेंट आया- अमित शाह बंगाल में चुनावी रैलियां कर रहे। बेटा क्रिकेट खिलवा रहा। लोग मर रहे हैं, इनको पैसे और वोटों से मतलब है बस। जियाउद्दीन नाम के शख्स ने लिखा- पहले लॉकडाउन में रामायण देखी थी। केआरके भाई अब पब्लिक आईपीएल (IPL) में मस्त है।

एक ने कहा- गुरुवार को भारत में कोरोना के 1 लाख 75 हजार नए केस थे, फिर शुक्रवार को “रमजान की नमाज” पढ़ी गई। जिसके बाद शनिवार को 2 लाख 30 हजार , रविवार को 2 लाख 75 हजार और आज 3 लाख केस आये हैं। मतलब 75% केस बढ़ गए, सहा कहा? कुंभ को कोरोना का कारण बताने वाले आपको ये आकड़े नहीं बताएंगे.!

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here