Home बीकानेर कर्फ़्यू में जीवनदाता बनें चाण्डक, निभाया एक रक्तदाता का फर्ज

कर्फ़्यू में जीवनदाता बनें चाण्डक, निभाया एक रक्तदाता का फर्ज

0

 

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण बीकानेर में पिछले 2 दिनों से कर्फ्यू लगा हुआ है उसके बावजूद बीकानेर ब्लड सेवा समिति द्वारा किसी अनजान पीड़ित की पुकार पर लगातार पीबीएम रक्तकोष में रक्तदाता उपलब्ध कराए जा रहे है। समिति के रक्तप्रभारी विक्रम इछपुल्याणी (अरोड़ा) ने बताया की आज दोपहर में एक आपात केस में रक्त की मांग होने पर समिति से जुड़े युवा रक्तवीर मोहित चाण्डक ने अपने रक्तदान से एक जीवनदान देने की परिकल्पना साकार की और हम सभी के लिए एक मिशाल बनें।

बीकानेर में बढ़ते कोरोना के कारण पीबीएम कोविड अस्पताल में मरीजों के लिए प्लाज्मा की मांग बढ़ी है। इस आपात काल मे समिति के संचालक रवि व्यास पारीक ने बीकानेर की जनता से प्लाज्मा दान देने के लिए आगे आने की विनम्र अपील की। प्लाज्मा दान के लिए वह व्यक्ति सक्षम होंगे, जिन्हें कोरोना से स्वस्थ हुए 28 दिन हो गए है।

समिति के सह संचालक इन्द्र कुमार चाण्डक के अनुसार आप प्लाज्मा दान के लिए अपना पंजीकरण समिति के फेसबुक खाते बीकानेर ब्लड सेवा समिति और समिति के रक्तमित्र तरूण सिंह शेखावत, चंचल शर्मा, सुमित शर्मा, नरेश सारस्वत, भैरूरतन ओझा, मुकुल डागा , अनिरुद्ध चाण्डक और हर्षित चाण्डक से भी सम्पर्क किया जा सकता है। बीकानेर ब्लड सेवा समिति के रक्तदाता इस महामारी में भी रक्तदान के लिए बढ़चढ़कर आगे आ रहे है। समिती के सम्पर्क सूत्र क्रमशः 7737949764 , 9587213666 , 7014244116 ,
9929786898 , 8949770403

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here