Home मनोरंजन Raiza Wilson: गलत इलाज से खूबसूरत चेहरे का ये हाल, एक्ट्रेस का...

Raiza Wilson: गलत इलाज से खूबसूरत चेहरे का ये हाल, एक्ट्रेस का आरोप- डॉक्टर ने जबरदस्ती किया ट्रीटमेंट!

0

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रायज़ा विल्सन ने एक त्वचा विशेषज्ञ पर मजबूरन ऐसा उपचार करने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं जिसकी उन्हें जरूरत ही नहीं थी। तमिल एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री के चेहरे पर हुए भयानक साइड इफेक्ट्स को साफ तौर पर देखा जा सकता है। डॉक्टर की ओर से की गई प्रक्रिया गलत हो गई और उसकी आंख के नीचे सूजन आ गई है।

उपचार के बाद उसके चेहरे की एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, ‘एक साधारण चेहरे के इलाज के लिए कल @drbhairavisenthil का दौरा किया। उसने मुझे एक ऐसी प्रक्रिया करने के लिए मजबूर किया जिसकी मुझे ज़रूरत नहीं थी, और यह परिणाम है।’

 

एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, राइज़ा ने अपने फैंस और फॉलोवर्स से प्राप्त मैसेज के स्क्रीनशॉट शेय किए और लिखा, ‘मेरा इनबॉक्स उन लोगों से भर गया है जिन्होंने इस डॉक्टर के साथ ऐसी ही परेशानियों का सामना किया है, दुखद।’

रायज़ा ने 2017 में अपना अभिनय करियर की शुरुआत वेलइला पट्टधार 2 में एक छोटी सी भूमिका के साथ की थी। उन्होंने काजोल के किरदार वसुंधरा परमेश्वर की निजी सहायक की भूमिका निभाई थी। बिग बॉस तमिल के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद वह मशहूर हुई थीं। वह कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं।

 

2018 में, रायजा ने ‘प्यार प्रेमा काधल’ में मुख्य भूमिका निभाई, जिसमें उन्होंंने एक और बिग बॉस तमिल प्रतियोगी हरीश कल्याण के साथ काम किया था। उन्होंने फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था।

वर्तमान में, रायज़ा विलसन के पास पाइप लाइन में कई फ़िल्में हैं, जिनमें एलिस, कधलीका यारूमिलई और हैशटैग लव शामिल हैं, इस बीच इलाज को लेकर किए उनके पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here