Home राजस्थान अभी आई रिपोर्ट में कोरोना का बड़ा धमाका, पॉजिटिव इन क्षेत्रों से

अभी आई रिपोर्ट में कोरोना का बड़ा धमाका, पॉजिटिव इन क्षेत्रों से

0

बीकानेर में कोरोना पॉजीटिव की संख्या तेज गति से बढ़ती जा रही है। आमतौर पर शाम को आने वाली जांच रिपोर्ट में दो सौ के आसपास रोगी आते हैं लेकिन गुरुवार को सुबह की रिपोर्ट में ही डेढ़ सौ से अधिक पॉजीटिव आ चुके हैं। खास बात यह है कि आज पचास से अधिक क्रञ्जक्कष्टक्र जांच में सेम्पल नए सिरे से मांगे गए हैं।
13 अप्रैल को दिए गए सेम्पल की इस रिपोर्ट में बहुत ही चौंकाने वाले आंकड़े हैं। इसमें करीब तीन सौ सेम्पल की जांच है और डेढ़ सौ पॉजीटिव है। इतना ही नहीं पचास जांचकर्ताओं को फिर से सेम्पल देने के लिए कहा गया है। दरअसल, यह वो सेम्पल है, जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव के आसपास की है। बॉर्डर लाइन पर आई इनकी रिपोर्ट के कारण नेगेटिव भी नहीं बताया गया। अब एक दो दिन बाद नए सिरे से सेम्पल लेने पर ही स्पष्ट होगा कि कोरोना पॉजीटिव है या नहीं।

शहर के लगभग सभी क्षेत्रों में
बीकानेर में जिस क्षेत्र में कोरोना पॉजीटिव केस सर्वाधिक आ रहे हैं, उनमें जयनारायण व्यास कॉलोनी सबसे आगे हैं। इसके आसपास की कॉलोनियों में भी रोगी मिल रहे हैं। जिसमें कांता खतूरिया कॉलोनी, सार्दुलगंज, सार्दुल कॉलोनी, पवनपुरी में भी कोरोना पॉजीटिव मिल रहे हैं। इसके अलावा श्रीकोलायत, अक्कासर, मुक्ताप्रसाद कॉलोनी, गोगागेट, करणी नगर, शास्त्री नगर, रानी बाजार, आंबेडकर सर्किल, गजनेर रोड, बंगला नगर, विराट नगर, डीआरएम ऑफिस के पास, बड़ा बाजार, करमीसर, जेलवेल, सुभाषपुरा, जीएनएम हॉस्टल, तिलक नगर, उदयरामसर, शारदा चौक गंगाशहर, भीनासर, पुरानी लेन गंगाशहर, वसुंधरा नगर, पाबू चौक गंगाशहर, मुरलीधर व्यास नगर, धनपतराय मार्ग ईदगाह के अंदर, नत्थूसर बास, विश्वकर्मा गेट के अंदर, बी.के. स्कूल के पास, सर्वोदय बस्ती, सेटेलाइट अस्पताल के पास, विवेक नगर, पुरानी गिन्नाणी, मिल्ट्री कंटेनमेंट, सदर बाजार, डागा सेठिया मोहल्ला, सुजानेसर, छत्तरगढ़, बीछवाल, आरकेपुरम् कॉलोनी, सिटी कोतवाली, श्रीडूंगरगढ़, नत्थूसर गेट, मुक्ताप्रसाद कॉलोनी, सिविल लाइन्स में भी पॉजीटिव रोगी मिले हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here