Home उदयपुर अवैध संबंधों के चलते महिला ने दे दी अपने ही पति की...

अवैध संबंधों के चलते महिला ने दे दी अपने ही पति की सुपारी, हत्या

0

राजस्थान के उदयपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला पर अपने ही पति की सुपारी देकर हत्या कराने का आरोप लगा है

: राजस्थान के उदयपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला पर अपने ही पति की सुपारी देकर हत्या कराने का आरोप लगा है. यही नहीं घर वालों को यह सूचना दी कि पति की कोरोना से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते ही यह हत्या कराई गई है.

 

पुलिस ने इस मामले में कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने इस मामले में कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसमें महिला, उसका जेठ और पांच अन्य लोग शामिल हैं. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इस हत्याकांड का खुलासा किया है. क्योंकि सबसे पहले पांच माह पूर्व एक अज्ञात शव मिला था. पुलिस का दावा है कि महिला अपने जेठ के साथ ही संबंध था.

 

एसपी ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद से ही पुलिस की शक की सूई करीबियों पर थी. यही नहीं पुलिस ने बताया है कि इस मामले में आरोपियों ने कुल 12 लाख 40 हजार रुपए की सुपारी दी थी. उसे प्लान के हिसाबसे उदयपुर लाया गया. यहां नशीला पेय पिलाकर गला घोंट दिया गया.

 

उसके मृतक प्रमाण पत्र बनाने के जुगाड़ में लगी थी आरोपी पत्नी

इसके बाद सबसे ज्यादा समस्या शव की शिनाख्त में हो रही थी. जैसे ही शिनाख्त हुई, पुलिस ने परिजनों पर नजर रखी. पता चला कि पत्नी और जेठ उसके मृतक प्रमाण पत्र बनाने के जुगाड़ में लगे हुए हैं. जबकि शव कहीं और से बरामद हुआ है. दोनों का प्रय़ास था कि पति के कोरोना से मौत होने का प्रमाण पत्र मिल जाए.

 

यही नहीं पत्नी ने पहले परिजनों से बताया कि उनकी कोरोना से मौत हो गई है. इसीलिए किसी को आने भी नहीं दिया गया. इसके बाद विधि विधान से उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. अब उन्हें फर्जी प्रमाण पत्र चाहिए था जिससे उसकी संपत्ति पर कब्जा किया जा सके. लेकिन, उससे पहले ही पोल खुल गई.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here